यहां जंगल में कनिष्ठ सहायक की लाश मिलने से मची सनसनी

ख़बर शेयर करें

रुड़की क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई,जब मुलदासपुर माजरा ग्राम वासियों को एक खेत में अज्ञात व्यक्ति मृत पड़ा हुआ मिला। आनन-फानन में ग्राम वासियों ने मृत पड़े व्यक्ति की सूचना पुलिस को दी। देखते ही देखते मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची बहादराबाद थाना पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। खेत मे मृत मिले व्यक्ति के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। और मृतक की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है। वही अब इस मामले में हरिद्वार पुलिस सभी एंगल से जांच में जुट गई है।


मृत व्यक्ति की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है। जो राजकीय इंटर कॉलेज सलेमपुर हरिद्वार में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात था। और वर्तमान में अभिषेक की विधानसभा चुनाव में ड्यूटी लगी हुई थी। थानाध्यक्ष बहादराबाद के अनुसार मुलदासपुर माजरा ग्राम वासियों ने मृत व्यक्ति के खेत में मिलने की सूचना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि ग्राम निवासी अशोक के गेहूं के खेत में व्यक्ति का शव पड़ा है।


शव की तलाशी लेने पर आईकार्ड मिला है। जिसके अनुसार शव की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया गया है। अब इस मामले में पुलिस द्वारा सभी एंगल पर जांच की जा रही है। वहीं पुलिस अभिषेक की हत्या के अंदेशे से भी इनकार नहीं कर रही है। अभिषेक की ड्यूटी फिलहाल चुनाव में लगी हुई थी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.