नैनीताल होटल में मिली महिला की अर्धनग्नावस्था में लाश, साथी फरार ,जांच में जुटी पुलिस

Ad
ख़बर शेयर करें

नैनीताल।यहां सरोवर नगरी जहां अक्सर शांत वातावरण को लेकर जानी जाती थी लेकिन कुछ समय से यहां पर कुछ अशांत सैलानियों की वजह से यह शांत जगह भी अब अशांत होती जा रही है क्योंकि यहां पर अब धीरे-धीरे अपराधिक घटना सामने आती जा रही है जहां नैनीताल में बीती शाम एक सैलानी को गोली लगने की घटना सामने आई थी उसके बाद नैनीताल के एक होटल में महिला की हत्या को लेकर एक खबर और सामने आई है जानकारी के अनुसार इस घटना का पता सोमवार दोपहर 12 बजे चला. जब रात में कमरे में रुके व्यक्ति के द्वारा अपने पहचान पत्र होटल के रिसेप्शन से मांग कर ले गया जिसके बाद होटल के कर्मियों ने होटल का दरवाजा खुलवाया। तब वहां पर एक महिला की अर्धनग्नावस्था में लाश पड़ी हुई थी जिसके बाद होटल कर्मियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और मौके सूचना के मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ।

जिसके बाद पुलिस के द्वारा बताया गया कि गत दिवस को नोएडा दिल्ली निवासी 2 युगल यानी कि 2 महिलाएं एवं दो पुरुष हुंडई i10 कार में यहां पहुंचे थे और मल्लीताल पुलिस कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर शारदा संघ वाली गली में 1 महीने से चल रहे गैलेक्सी होमस्टे में कमरा लिया था। दोनों कमरे सुबह 10 बजे खाली होने थे लेकर इनमें से करीब एक 30 वर्षीय महिला की मौत हो गई।

जबकि उसके साथ का दूसरा व्यक्ति गायब है पुलिस के द्वारा उनके साथ रह रहे दूसरे कमरे में युगल एवं होटल कर्मियों से पूछताछ शुरू कर दी है और मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि मृतिका का नाम दिशा मिश्रा है और जो व्यक्ति महिला के साथ कमरे में रुका था उसका नाम ऋषभ बताया जा रहा है।

और महिला के 2 बच्चे भी हैं इससे पहले पति से तलाक के बाद वह महिला लिव इन में दूसरे व्यक्ति के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि दोनों युगल ने केक काटकर रात 12:00 बजे तक पार्टी की इसके बाद दोनों अलग-अलग कमरों में चले गए लेकिन बाद में एक कमरे से हल्ला गुल्ला का शोर आने लगा जिसके कुछ देर बाद कमरे में रह रहा व्यक्ति रिसेप्शन से अपना पहचान पत्र वापस किया और कहीं चला गया। एसपी क्राइम/ ट्रैफिक देवेंद्र पींचा ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है और सबूतों को इकट्ठा क्या जाएगा जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा और आगे की छानबीन शुरू की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *