स्याल्दे विकासखंड के लिसेड़ी के कार के खाई में 3 कई मौत गाज़ियाबाद से पीपल पानी में शिरकत करने आया था परिवार

ख़बर शेयर करें

भिकियासैंण एसकेटी डॉट कॉम

भिकियासैंण के नजदीक जैनल देघाट मार्ग पर लिसेड़ी के पास कार के खाई में गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार यह परिवार लिशेडी से कुछ के नजदीक मूसोली के पास खाई में गिर गया।

सुबह तहसील स्याल्दे के बसेडी़ कै पास मुसोली मे अचानक एक कार गिरने सै मोके पर ही तीन लोगों की मोत हो गयी, तथा -4.घायल हो गये।, सभी को -108 वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिकियासैंण लाया गया।

सल्ट के विधायक महेश जीना ने तुरन्त ही घटना की जानकारी जिलाधिकारी अल्मोडा़ को दूरभाष में देकर पोस्टमार्टम सीएचससी भिकियासैंण में ही करने के निर्देश दिये। वही चारो घायलों को हड्डी रोग विशेषज्ञ सीएचसी भिकियासैंण में न होने के कारण हायर सैन्टर भैज दिया गया है।


स्याल्दे के अन्तर्गत आज सुबह गाजियाबाद से देघाट आ रही कार आईटन संख्या यूपी -14 डीयू -6348.भिकियासैंण से -15.किमी दूर बसेडी़ के मुसोली कै पास अचानक गिर गयी, जिसमें सवार – (3 लोग )एक महिला व दो पुरूषों की मौके पर ही मौत हो गयी, जिसमें मृतक हेमन्त कोहली उम्र -39 वर्ष, चन्नू – 37 वर्ष, रश्मि – 32 पत्नी चन्दू है।


घायलों में विद्या -32 वर्ष पत्नी हेमन्त कोहली, आरव -8 वर्ष पुत्र रिया -9 वर्ष पुत्री हेमन्त कोहली, व जानवी -6 वर्ष पुत्री चन्नू है, ।जो निवासी गाजियाबाद के नये बस अड्डे के पास नन्द गांव कृष्ण कु़ज के बताए जा रहे हैं।

जिन्है प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेन्टर भेज दिया गया है।विधायक सल्ट महेश जीना के निर्देश पर सभी मृतकों का पोस्टमार्टम सीएचसी भिकियासैंण मै ही होगा।

मौकै पर नायब तहसीलदार दिवान गिरी गोस्वामी व राजस्व टीम,एएसआई पुलिस चौकी भिकियासैंण विजय रावत अपनी पुलिस टीम के सांध घटना स्थल पर पहुँचे। बताया गया है कि सभी लोग देघाट के सनड़भीडा में एक पीपलपानी समारोह में जा रहे थे। क्षेत्र में इस घटना से शोक की लहर व्याप्त है। सभी राजनैतिक संगठनों ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.