यहां पुलिस ने काटा चालान, गुस्से में आकर लाइन मैन ने गुल की थाने की बिजली

ख़बर शेयर करें

पुलिस और बिजली विभाग के बीच कई बार 36 का आंकड़ा देखने को मिलता रहा है. कई बार ऐसा देखने में आया कि जब पुलिस ने लाइनमैन या बिजली कर्मचारी का चालान काटा तो गुस्से में आकर लाइनमैन ने थाने की ही बिजली गुल कर दी।


ताजा मामला कुंवरगांव थाना क्षेत्र का है जहां वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक संविदा के बिजली कर्मचारी अजय कुमार का दारोगा रामनरेश ने चालान काट दिया।

कर्मचारी ने चालान काटने की सूचना अपने कर्मचारियों को दी तो जेई समेत कई कर्मचारी थाने पहुंचे। उन्होंने कहा कि अगर हम नियम का पालन नहीं करते तो हमारा चालान काटेगा। अगर पुलिस विभाग नियम का पालन नहीं करता तो उनकी भी बिजली कटनी चाहिए। बिजली कर्मचारियों ने कहा कि थाने की बिजली का बिल जमा कर दीजिए, नहीं तो हम भी लाइन काट देंगे। इसके बाद उन्होंने थाने की लाइन काट दी। काफी समझाया गया और काम प्रभावित होने की बात की गई तो उन्होंने कार्यालय की लाइन जोड़ दी लेकिन थाने के पुलिस कर्माचारियों के आवास की बिजली काट दी।


इस मामले में अवर अभियंता कुंवरगांव सतीश कुमार ने बताया सब स्टेशन पर तैनात लाइनमैन विभागीय काम से जा रहा था। वाहन चेकिंग के दौरान उसका चालान काट दिया। विद्युत बकाया जमा न होने पर थाने के सरकारी आवासों की लाइन काट दी है। थाने के कार्यालय की विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से चल रही है। वहीं इस संबंध में जब कुंवरगांव इंस्पेक्टर से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.