मातम में बदली जन्मदिन की खुशियां, तंदूरी रोटी लेने गए युवक का होटल मालिक से हुआ विवाद, पीट-पीटकर ले ली जान, 3 गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

Sunny

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बरेली जिले के थाना कैंट क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर अपने बर्थडे पार्टी पर होटल पर रोटी लेने गए युवक का होटल मालिक से रोटी लेने को लेकर कुछ विवाद हो गया. इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि होटल मालिक ने और काम करने वाले लोगों ने युवक पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. वहीं, युवक को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. साथ ही युवक के भाई को भी लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. युवक की मौत की खबर सुनकर परिवार वालों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर कई थानों की पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी मुख्य आरोपी अभी भी फरार चल रहा है.

दरअसल,ये मामला बरेली जिले के थाना कैंट क्षेत्र में चनेटी की है. पुलिस के मुताबिक,जहां पर मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया. बताया जा रहा है कि चनेटी का रहने वाले सनी का 26 जून को बर्थडे था.बर्थडे पार्टी के लिए कैंट क्षेत्र एक होटल पर रोटी लेने गया था.फिर होटल मालिक जीशान से सनी की रोटी में देरी को लेकर कहासुनी हो गई. वहीं, मामूली विवाद इस कदर बढ़ गया कि होटल मालिक और होटल पर काम करने वाले लोगों ने सनी को लाठी-डंडों से इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. साथ में सनी के साथ उसका भाई बबलू भी गया था,जिसे होटल के कर्मचारियों ने बबलू को भी जमकर पीटा. जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

मेन आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस दे रही लगातार दबिश

वहीं,मृतक सनी की मौत की खबर सुनकर परिवार वालों में कोहराम मच गया. इसके बाद तुरंत परिवार वाले पुलिस को साथ में लेकर होटल पर पहुंचे, जिसके बाद जमकर हंगामा किया. वहीं, परिवार वालों का हंगामा देखकर कई थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई. जहां पुलिस अधिकारियों ने बड़ी मुश्किल से परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर हंगामे को शांत कराया. इस दौरान पुलिस ने सनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पीड़ित की तहरीर के आधार पर होटल मालिक व कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. ऐसे में पुलिस मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

सनी की पत्नी और मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बरेली के कैंट थाना क्षेत्र में एटा का रहने वाला सनी केंद्रीय स्कूल में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करता था. उसके पिता आर्मी से रिटायर हुए हैं. इस घटना के बाद से सनी की मां का रो रो कर बुरा हाल है. जहां पर वह पुलिस के सामने झोली फैला उसके कातिलों की सजा के लिए गुहार लगा रही है. वहीं, सनी की पत्नी और एक बेटी और और एक बेटा जमीन पर रो-रोकर अपने पिता को बुला रहे हैं. फिलहाल घर में मातम सा छा गया है.

परिजनों ने जिला अस्पताल में जमकर काटा हंगामा

इस दौरान मृतक सनी के परिजनों ने मौत की खबर सुनकर जिला अस्पताल लाया गया. ऐसे में जिला अस्पताल में पहुंचकर परिजनों ने जमकर खूब हंगामा काटा. इस दौरान डॉक्टरों ने 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद कई थानों की फोर्स को जिला अस्पताल में बुला लिया गया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया है. इस मामले में बरेली के एसपी सिटी रविंद्र कुमार का कहना है कि होटल पर रोटी को लेकर कुछ विवाद हो गया था, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है और कुछ लोग घायल हैं. हालांकि, युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही बाकी अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.