ट्रैक्टर ट्राली पलटने से महिला की मौत

ख़बर शेयर करें

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से महिला की मौत

बीजापुर। चेरपाल गंगालूर रोड में बाजार के समीप ट्रैक्टर टाली पलटने से एक महिला की मौत हो गई और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को चेरपाल बाजार कर महिला मासे हेमला ट्रैक्टर में सवार होकर टोंडा पारा गंगालूर अपने पिता के साथ जाने के लिए सवार हुई। इस दौरान बाजार स्थल से कुछ दूर पर ट्रैक्टर दुर्घटना ग्रस्त होकर पलट गया। जिसमें मासे हेमला 26 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मृत महिला के साथ दुधमुहें बच्चे के साथ सवार थी। इस घटना में दो अन्य महिलाएं भी बीजापुर से आ रही थी जो ट्रैक्टर को रोक कर सवार हुई थी। कुछ दूर चलने के बाद ट्रैक्टर सड़क के किनारे बनाए गए। मुनारा से टकरा गई जिसके बाद ट्रैक्टर की ट्राली पलट गया।

बीजापुर कोतवाली टीआई शशिकांत भारद्वाज ने बताया कि घटना शाम की है। जिसमें तीन लोगों को चोटें आई है, व महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। चेरपाल के नागरिक राजेश पुजारी ने घटना की सूचना के बाद एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को बीजापुर जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा। इस दौरान सीआरपीएफ और गंगालूर पुलिस भी घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची और तत्काल राहत पहुंचाने का प्रयास किया। ट्रैक्टर पेद्दाजोजेर के मासा लेकाम का बताया जा रहा है। जिसको गांव का ही युवक चला रहा था, जो घटना के दौरान नशे में था।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.