फतेहपुर रेंज में महिला को घायल करने के बाद अब पालतू कुत्ते पर झपटा गुलदार, स्वामी ने तरह से बचाया

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

फतेहपुर रेंज में गुलदार का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रेंज के पनियाली फतेहपुर में तो गुलदार कभी भी सरेआम किसी को भी निवाला बना सकता है। पनियाली में महिला को काल के ग्रास में पहुंचाने के बाद विगत 25 फरवरी को उसने गांधी आश्रम के पास एक महिला रजनी थापा पर हमला बोल दिया मामले रूप से घायल होने के बाद महिला को अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उपचार के बाद उसे छुट्टी दी गई।

इससे पहले पनियाली की जानकी देवी को गुलदार ने मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग के पास अपनी आपत्ति जताई ते हुए गुलदार को किसी भी तरह से पकड़ने का अनुरोध किया। श्री रामकृष्ण ट्रस्ट के पास रजनी थापा जैसे ही ऊंचा पुल से साइकिल से पहुंची तो घात लगा कर बैठे गुलदार ने उस पर हमला कर दिया और इसी बीच शोर-शराबे के कारण गुलजार उससे अपने साथ कि नहीं पाया और रजनी बच गई।

विगत दिवस गुलदार ने एक बार और प्रयास किया साईं मंदिर के पास मुख्य मार्ग पर शाम को कुत्ते को टहलाने के लिए ले जाने के दौरान लाल ने कुत्ते पर ही आक्रमण कर दिया चैन से बधे होने के कारण वह गुलदार उसे खींच नहीं पाया वही कुत्ते को घुमा रहे स्वामी ने उस पर पत्थरों की बरसात कर दी जिससे गुलदार दोबारा आक्रमण करने की कोशिश नहीं कर पाया और जंगल की ओर भाग गया।

वन विभाग के रेंजर के पास कई बार लोग इस तरह की शिकायतों को कर चुके हैं लेकिन वन विभाग अभी तक इस गुलजार से क्षेत्र के लोगों को निजात नहीं मिला पाया है।

इधर ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ काफी आक्रोश है कभी भी कोई बड़ी अप्रिय घटना घट सकती है

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.