सीसीटीवी में चोरी करते हुए दिखने वाला पुलिस की गिरफ्त में

ख़बर शेयर करें

haldwani news crime

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

बोरिंग रोड के धर्मपाल कॉलोनी में चोरी करने के दौरान सीसीटीवी में कैद कोई चोर को पुलिस ने 24 घण्टे के अन्दर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर सम्पूर्ण नगदी व मोबाईल बरामद किये। जिसके बाद नगर में पुलिस की कार्यप्रणाली की भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है. अगर पुलिस इसी तरह से तत्परता से काम करें तो चोरों को चोरी करने के लिए सौ बार सोचना पड़ेगा इतनी मेहनत करने के बाद भी अगर उनके द्वारा चोरी किया गया माल 24 घंटे में उनसे वापस ले लिया जा रहा है तो वह दोबारा इतनी मेहनत करने से परहेज भी करेंगे

बीती 23 सितंबर 2022 को चझु तेजवानी पुत्र एस०एस० तेजवानी निवासी धर्मपाल कालोनी बरेली हल्द्वानी ने अज्ञात चोरों द्वारा उनके घर मम्टी को चैनल गेट का ताला तोड़कर घर से 06 लाख रूपया नगद व एक मोबाईल सैमसंग ए 51 व पर्स से 5 हजार रुपये चोरी कर लेने के संबंध में कोतवाली हल्द्वानी पर संबंधित धाराओं के तहत मामला पंजीकृत कर किया गया तथा अभियोग की विवेचना तत्काल उ०नि० हरिराम प्रभारी चौकी मेडिकल के सुपुर्द की गयी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल पंकज भट्ट द्वारा क्षेत्र में हुई नकबजनी की घटना का तत्काल अनावरण करने व अभियुक्तों को गिरफ्तार करने हेतु अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गये।

एसपी सिटी हल्द्वानी हरबन्स सिंह , क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी भूपेन्द्र सिंह के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी हरेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में अभियोग के अनावरण हेतु तत्काल प्रभाव से 03 टीमें का गठित की गयी। जिसमें एक टीमों द्वारा घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों का भली भांति अवलोकन कर पुराने चोरों का सत्यापन कर व मुखबिर मामूर कर आज 24 सितंबर शनिवार को गांधी इण्टर कालेज हल्द्वानी के गेट के पास से अभियुक्त तौफीक पुत्र मसीत निवासी नूरी मस्जिद के पास इन्द्रानगर थाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल उम्र 21 वर्ष को चोरी की गयी धनराशि व मोबाईल फोन सहित गिरफ्तार किया गया है।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.