Breaking #ankita bhandari news- यहाँ बरामद हुआ अंकिता का शव, पुलिस लगी थी सर्च अभियान में

ख़बर शेयर करें

rishikesh news

एसकेटी डॉट कॉम

देव भूमि को झकझोर कर रख देने वाला अंकिता हत्याकांड में अब वह मोड़ भी आ गया जब उन लोगों के आक्रोश के बीच मुख्यमंत्री ने इस मामले में बड़ा कदम उठाते हुए आरोपियों के रिजल्ट पर बुलडोजर चला दिया वही ब्रेकिंग खबर आज यहां भी आ रही है कि अंकिता का शव चीला नहर से बरामद हो गया है.

अंकिता हत्याकांड में मुख्यमंत्री के निर्देश पर तेजी से काम कर रही उत्त्तराखण्ड पुलिस ने आज तड़के चीला नहर से अंकिता का शव बरामद कर लिया है।

शव का पंचायतनामा भरने की कार्रवाई की जा रही है।आपको बता दे कि अंकिता की हत्या का खुलासा होने के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा था।

इसी क्रम में अंकिता भंडारी के हत्यारों के खिलाफ शुक्रवार देर रात ही सीएम पुष्कर धामी का बुलडोजर गरजा। शुक्रवार देर रात ही आरोपी के रिजॉर्ट को सीएम धामी की जेसीबी ने ध्वस्त कर दिया।

उत्तराखंड के इतिहास में ये पहला मौका है, जब अवैध निर्माण के खिलाफ इतनी त्वरित कार्रवाई हुई हो। अब इस अवैध निर्माण से जुड़े अफसरों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की तैयारी हैं। किन अफसरों की शह पर ये अवैध रिजॉर्ट तैयार हुआ, उन्हें चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई होगी।

सीएम धामी के इस सख्त रुख ने उत्तराखंड के लोगों को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की याद दिला दी है। अब साफ हो गया है की उत्तराखंड में भी कुछ भी गलत करने वालों के खिलाफ सीएम पुष्कर धामी का बुलडोजर गरजेगा।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.