अत्याधुनिक तरीके से दांतो के उपचार के लिए रामा डेंटल केयर ने शुरू की कई सुविधाएं जानिए किस किस को मिलेगी ओपीडी मे छूट

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

कुसुम खेड़ा के हनुमान मंदिर के पास रामा डेंटल केयर के नाम से ने डेंटल हॉस्पिटल का शुरू शुभारंभ हुआ इस डेंटल हॉस्पिटल में डॉक्टर सीमा नेगी फर्त्याल अत्याधुनिक तरीके से दांतो के उपचार करेंगी जिसके लिए डिजिटल एक्स-रे समेत सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध होंगी. सबसे बड़ी बात यहां 10 वर्ष से छोटे बच्चों,गर्भवती महिलाएं और 65 वर्ष से बड़े महिलाओं के लिए ओपीडी की निशुल्क रहेगी

अब हनुमान मंदिर के निकट कमलूवागांजा रोड कुशमखेड़ा में रामा डेंटल केयर खुल गया है। दातों की उपचार के लिए प्रसिद्ध डॉ सीमा नेगी फर्त्याल (बीडीएस) (एस डी सी एच) उपलब्ध रहेंगी।

किसी भी प्रकार की दातोंb की समस्या के लिए रामा डेंटल केयर कम दामों में बेहतर उपचार करने का दावा कर रहा है। यही नहीं छोटे बच्चों बुजुर्ग लोगों और गर्भवती महिलाओं के लिए ओपीडी फ्री रखी गई है।

वरिष्ठ डॉक्टर सीमा नेगी का कहना है, कि उनका उद्देश्य कम पैसों में बेहतर इलाज करना है। यही वजह है कि उन्होंने 10 साल तक के छोटे बच्चों, 65 वर्ष से ऊपर के बुजुर्गों और गर्भवती महिलाओं के लिए दातों के उपचार के लिए ओपीडी निशुल्क रखी है।

यदि आपको भी दांतो से संबंधित किसी भी समस्या के समाधान पाना है तो आप अपने नजदीकी हनुमान मंदिर कामलुवागंजा रोड कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी में रामा डेंटल केयर में संपर्क कर सकते हैं, रामा डेंटल केयर आज से दातों के मरीजों के लिए खोल दिया गया है।

हल्द्वानी वालों के लिए खुशखबरी है। शहर में कुसुमखेड़ा के हनुमान मंदिर चौराहे के पास रामा डेंटल केयर नाम से दांतों के क्लीनिक की शुरुआत हो चुकी है। जिसका उद्घाटन शुक्रवार को विधायक बंशीधर भगत ने किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। रामा डेंटल केयर की डॉ सीमा नेगी फर्त्याल के मुताबिक क्लीनिक में दांतों संबंधी हर बीमारी का आधुनिक तकनीक से इलाज मिलेगा।

इस अवसर पर फर्त्याल एवं नेगी परिवार को प्रतिष्ठान की बधाई देने वालों में मुख्य रूप से मेयर डॉ जोगिंदर पाल सिंह रौतेला प्रमोद तोलिया भाजपा नेता राजेंद्र सिंह बिष्ट भुवन जोशी शांति भट्ट प्रकाश रावत प्रदीप बिष्ट मदन फर्त्याल रोहन फर्त्याल शशांक रावत कर्नल केएस मेहरा डॉक्टर मोहन तिवारी डॉक्टर जय श्री तिवारी, प्रताप बोरा गजेंद्र किरौला , कमलनयन जोशी प्रधान गणेश साह, समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.