यहां चाइनीज मांझे से बाइक सवार कारोबारी का गला कटा, पत्नी और बेटी के साथ जा रहे थे ससुराल

ख़बर शेयर करें

दिल्ली में चाइनीज मांझे से बाइक सवार कारोबारी का गला कटा, पत्नी और बेटी के साथ जा रहे थे ससुराल
दिल्ली में चाइनीज मांझे से बाइक सवार कारोबारी का गला कटा

नई दिल्ली । चाइनीज मांझा जिसे मौत के मांझे के रूप में पहचाने जाने लगा है। बहन व भाई के पवित्र त्योहार पर इसी मांझे ने एक कारोबारी की जान ले ली। कारोबारी अपनी भांजी से राखी बंधवाकर मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटी को लेकर ससुराल राखी मनाने जा रहे थे, ससुराल पहुंचने से पहले ही शास्त्री पार्क इलाके में मांझे ने कारोबारी के जीवन की डोर काट दी।

दिल्ली में नहीं थम रहा चाइनीज मांझे से मौत का सिलसिला

मृतक की पहचान विपिन कुमार (35) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। दिल्ली में पिछले दिनों मांझे से कई मौत हो चुकी हैं और सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा।

सरकारी बाबुओं से लेकर सत्ता में बैठे नेता मांझे के प्रतिबंध की बात कहकर पल्ला झाड़ लेते है, सवाल यह है अगर मांझा वाकई प्रतिबंधित है तो कैसे इस मांझे से कटकर लोगों की मौत हो रही हैं।

नांगलोई में रहता है परिवार

विपिन कुमार अपने परिवार के साथ नांगलोई स्थित राजधानी पार्क की गली नंबर-चार में रहते थे। परिवार में पत्नी अन्नू, तीन बेटियां सिया (12), राधिका (9) व श्रुति (6) है। विपिन कुमार का ब्रेड सप्लाई का काम था। वीरवार को विपिन के घर में राखी का त्योहार मनाया गया था, उनकी बहन सत्तो उत्तर प्रदेश के शामली में रहती है और इस राखी वह अपने भाई के घर नहीं आ सकी।

रक्षाबंधन पर पत्नी के साथ जा रहे थे ससुराल

सत्तो की बेटी मीनाक्षी कुछ दिन पहले विपिन के घर रहने आई थी, मीनाक्षी ने ही अपनी मां की जगह अपने मामा को राखी बांधी। शाम के वक्त विपिन अपनी पत्नी व छोटी बेटी श्रुति को लेकर गाज़ियाबाद के लोनी स्थित ससुराल में राखी मनाने जा रहे थे। विपिन मोटरसाइकिल चला रहे थे, उनकी बेटी आगे और पत्नी पीछे बैठी थी।

जब वह शास्त्री पार्क क्षेत्र में पहुंचे अचानक से मांझा विपिन के गले पर आ गया, विपिन कुछ समझ पाते इतने में उनके गले से खून तेजी से बहने लगा। उन्होंने हाथ से मांझे को हटाने की कोशिश की तो हाथ कट गया, किसी तरह से मोटरसाइकिल को रोका और पत्नी और बेटी को नीचे उतारा और और खुद मोटरसाइकिल से नीचे उतरते ही सड़क पर गिर गए।

पत्नी ने हेलमेट हटाया तो वह दंग रह गई, पति की गर्दन बहुत गहरी कटी हुई थी। लोगों से मदद लेकर महिला ने पति को घायल हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों में मृत घोषित कर दिया। विपिन की मौत से उनके घर में मातम पसरा हुआ है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.