गर्लफ्रेंड के साथ जा रहे हो घूमने तो पढ़ें यह खबर,नहीं तो हो सकते हो इस गिरोह का शिकार

ख़बर शेयर करें

यूएसनगर में इन दिनों कुछ युवकों ने कोहराम मचा रखा है। यह युवक उन लड़कों को अपना टारगेट बनाते हैं जो अपनी महिला मित्र के साथ में घूमते हैं।


हाल ही में उन्होंने फाइनेंस कर्मी बनकर जगतपुरा में युवक से जबरन 20 हजार रुपये एटीएम से निकलवा लिए थे। लूट करने वाले बदमाश बेहद शातिर हैं। वह महिला दोस्तों के साथ जाने वाले युवकों को अपना शिकार बनाते हैं।

जब युवक अकेला मिलता है तो उसे महिला के साथ बनाई गई वीडियो दिखाकर पहले ब्लेकमेल का प्रयास करते हैं, सफलता न मिलने पर जबरन लूटपाट करते हैं। इसकी पुष्टि पकड़े गए दोनों बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में की है। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि हाल ही में पीड़ित सुशांत से कुछ बदमाशों ने जबरन बीस हज़ार रुपए लूट लिए। पुलिस ने पीड़ित सुशांत से 20 हजार लूटने वाले दो बदमाश अंकित यादव और रिंपू को गिरफ्तार कर लिया है।


इस दौरान गिरोह का सरगना सुखविंदर सिंह और खजान सिंह भागने में कामयाब रहे। पूछताछ में पकड़े गए दोनों बदमाशों ने बताया कि वे लोग महिला दोस्त के साथ अकेले जाने वाले युवकों को अपना टारगेट बनाते हैं। इसके लिए वह उनकी वीडियो भी बनाते हैं, साथ ही उनका पीछा भी करते हैं। जब युवक अकेला मिलता है तो वे लोग उसे फाइनेंस कर्मी बनकर रोक लेते हैं और फिर वीडियो दिखाकर ब्लेकमेल कर रुपये ऐंठने का प्रयास करते हैं।

जब इससे भी बात न बनती है तो वह जोर जबरदस्ती उनसे रुपये लूटते हैं। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि पूछताछ में अंकित यादव और रिंपू ने बताया कि यह उनका पहला मामला है। जबकि फरार सरगना सुखविंदर सिंह और खजान सिंह इस तरह की वारदात पहले भी अंजाम दे चुके हैं।फरार सरगना सुखविंदर सिंह पर जानलेवा हमला, आर्म्स एक्ट, लूट समेत अन्य अपराध के पांच से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.