आपदा पर लापरवाही- लोहाघाट के विधायक मंत्री एवं अफसरों पर भड़के, कहा दिल्ली करूँगा शिकायत नहीं सुनी तो छोड़ दूंगा राजनीति

ख़बर शेयर करें

लोहाघाट एसकेटी डॉटकॉम

लोहाघाट के विधायक पूरन फर्त्याल आपदा कार्यों में लापरवाही पर मंत्री धन सिंह रावत पर भड़क पड़े उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में 7 लोगों की मौत हो गई है इसके बावजूद प्रशासन की ओर से अब तक राहत कार्य चालू नहीं किए हैं।

उन्होंने मंत्री को भी खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि वह वहीं जा रहे हैं जहां उनका चौपड़ उतर पा रहा है। अफसरों ने भी आपदा के दौरान जनता को सुकून देने के लिए कोई काम नहीं किया है आपदा के बाद करीब 3 दिन बीत चुके हैं लेकिन राहत कार्य अभी भी शुरू नहीं हुआ है जिसस उनका मन काफी दुखी है। उन्होंने डीएम पर भी आपदा कार्यों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

पूर्ण सिंह फर्त्याल को तेजतर्रार विधायक माना जाता है ऐसा हुआ है अपने क्षेत्र की जनता का आपदा के दौरान सही वक्त पर राहत नहीं पहुंचाने पर दुखी नजर आते हैं इस दौरान मंत्री विधायक को कोई जवाब दिए बगैर चुपचाप सुनते रहते हैं तथा अधिकारियों के द्वारा की गई लापरवाही पर भी कोई टिप्पणी नहीं करते हैं। पूरन सिंह फर्त्याल ने कहा कि अगर उनके क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार किया गया तो वह चुप नहीं बैठेंगे पुलिस का

ग्रामीणों की परेशानी को लेकर काफी चिंतित नजर आए। विधायक ने मंत्री को खरी-खोटी सुनाने के साथ ही डीएम को भी निशाने पर लिया। उन्होंने मामले की दिल्ली जाकर शिकायत करने और राजनीति छोड़ने तक की चेतावनी दे डाली। इस दौरान मंत्री चुपचाप विधायक की सुनते रहे। नाराजगी जताई कि आपदा के बाद भी जिला प्रशासन की ओरे से राहत व बचाव कार्य में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई। 

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *