UKSSSC पेपर लीक में हाकम की जमानत अर्जी खारिज, इन चार की मंजूर

ख़बर शेयर करें



UKSSSC पेपर लीक मामले में गिरफ्तार चल रहे चार आरोपियों को कोर्ट ने जमानत दे दी है। हालांकि कोर्ट ने मुख्य आरोपी हाकम सिंह की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।
उत्तराखंड अधिनस्थ सेवा चयन आयोग के पेपर लीक मामले में गिरफ्तार चल रहे पंतनगर यूनिवर्सिटी के एक पूर्व अधिकारी दिनेश चंद्र जोशी के साथ ही आरोपी तुषार चौहान, भावेश जगूड़ी और अंकित रमोला को कोर्ट ने जमानत दे दी है।

इस जमानत को लेकर कोर्ट में दो दिनों तक बहस भी हुई। बचाव पक्ष ने दलील दी है कि दिनेश जोशी के पास से कोई धनराशि नहीं मिली है। हालांकि उनपर आरोप है कि उन्होंने 80 लाख रुपए में पेपर बेचा है लेकिन एसटीएफ ने कोई सबूत नहीं पेश किया है।

बताया जा रहा है कि इसी आधार पर कोर्ट ने जोशी को जमानत दे दी। वहीं तीन अन्य आरोपियों को भी जमानत दे दी गई है। सभी को एक एक लाख रुपए के दो जमानती पेश करने पर जमानत दी गई है।


वहीं हाकम सिंह ने भी इस मामले में जमानत की अर्जी दाखिल की थी लेकिन कोर्ट ने उसकी अर्जी खारिज कर दी। हाकम सिंह समेत जिन 21 आरोपियों पर गैंगस्टर लगा है, उनमें से किसी को जमानत नहीं मिली है।


आपको बता दें कि एसटीएफ ने इस केस में अब तक 41 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 28 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो चुकी है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.