यहाँ नर्सिंग आंदोलन कारियों के मजबूत इरादों को भी नहीं डिगा पा रही यह आसमानी मुसीबत

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

पिछले 2 दिनों से जहां पूरा उत्तराखंड समेत कुमाऊं तरबतर हुआ है जगह-जगह संपर्क मार्ग और सड़कों पर व्यवधान खड़े हो रखे हैं भारी बारिश की वजह से जन मानस त्रस्त है.

वहीं करीब 70 दिन से आंदोलित एलिंग नर्सिंग वेलफेयर फाउंडेशन के के पदाधिकारी बड़ी दिक्कतों के बाद भी अनशन स्थल पर डटे हुए हैं रात भर हुई बारिश के बाद से आंदोलनकारियों के टेंट में से पानी रिसना शुरू हो गया है जिससे उन्हें पूरी रात जागना पड़ा है इसके बाबजूद नर्सिंग आंदोलन कारी डठे हुए हैं.

वहीं प्रशासन ने उनकी ओर देखना तक भी बंद कर दिया है वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव भगवती प्रसाद ने कहा कि चाहे कितनी भी दिक्कत आ जाए वह अपने मिशन से पीछे हटने को तैयार नहीं है प्रशासन और शासन चाहे कितनी भी उनकी अनदेखी कर ले अपने मिशन को लेकर अंतिम सांस तक डटे हुए हैं.

एलिंग नर्सिंग वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष बबलू कुमार ने कहा है कि जिस तरह से सरकार उनके आंदोलनकारी साथियों के प्रति रुख अपनाए हुए हैं उससे निश्चित रूप से धक्का लगा है लेकिन यह भी है कि जिस तरह से आंदोलनकारी अपने लक्ष्य की ओर लगातार बढ़ रहे हैं उससे निश्चित रूप से सरकार को 1 दिन उनकी मांगों पर फैसला लेना ही पड़ेगा.

इस मौके पर मोनिस कुमार, कार्तिक उपाध्याय, मुकेश रघुवीर सिंह, गौरव भूपेंद्र हिना डोली मनीषा तथा गौरव, प्रीति समेत कई आंदोलनकारी मौजूद है

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.