होमगार्ड पुष्पा की दिलेरी टप्पेबाज को पकड़ा तिमंजिले से उतारकर पहुँचाया थाने

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

हल्द्वानी बाजार में नए किस्से सुनने को आते हैं टप्पे वाजों द्वारा लोगों के नगदी जेवर पर हाथ डालकर फरार हो जाते हैं ऐसे में कुछ ही लोग होते हैं जो इन टप्पे बाजो और शातिर लुटेरों को पकड़ने का जज्बा रखते हो।

जी हां हम बात कर रहे हैं होमगार्ड में कार्यरत पुष्पा देवी की जो कई बार अपनी बहादुरी से लोगों की सामान और पर्स की बरामदगी कर चुकी हैं। ऐसा ही एक वाकया आज बाजार में घटा जब विथो रिया निवासी रितु खोलिया जोशी खरीदारी करने आई तो एक टप्पे वाज ने उसका पर्स झटक लिया और वह भागने लगा उसके भागते ही रितु ने शोर मचा दिया और वही कालाढूंगी चौराहे पर ड्यूटी कर रही होमगार्ड की जवान पुष्पा देवी ने उसके बाद के पीछे दौड़ लगा दी वह टप्पे वाज इतना शातिर नगला की कुछ दूरी के बाद वह गलियों से होते हुए एक मकान के तिमंजिले में चड गया लेकिन पुष्पा ने भी हार नहीं मानी वह उसके पीछे पीछे दौड़ते हुए उस मकान में पहुंच गई उसने और उस टप्पेबाज को पकड़ा और उसे पकड़ कर उससे पर्स बरामद कर लिया और उसे पकड़ कर थाने ले आई।

पुलिस की मौजूदगी में उसने टप्पे वालों से पर्स महिला को दिलवाया । कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक मंगल सिंह नेगी ने कहा कि पुष्पा ने जाबांजी से टप्पे वाज को पकड़ लिया जिससे पीड़ित महिला को उसका पर्स मिल गया उन्होंने कहा कि शीघ्र ही पुष्पा को उसकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया जाएगा । गौरतलब है पुष्पा इससे पहले भी कई बार अपना फर्ज निभाते हुए कई जेब कतरों को पकड़ चुकी है । जानकारी करने पर पता चल की यह टप्पेबाज किच्छा के रहने वाला है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *