घरेलू क्लेश परेशान होकर गंगा में कूदकर जान देने चली महिला

ख़बर शेयर करें

कहते हैं परिवार में अगर क्लेश हो तो वह काफी भारी पड़ जाता है और परिवार का क्लेश कई बार लोगों की जान तक ले डूबता है कि ऐसे ही मामला राज्य के ऋषिकेश से सामने आ रहा है यहां पर थाना मुनिकीरेती क्षेत्र के अंतर्गत नाव घाट से एक महिला ने गंगा में छलांग लगा दी। आसपास मौजूद लोग के शोर मचाने पर समीप मौजूद जल पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला को बचा लिया। महिला के गृह क्लेश से परेशान होकर गंगा में छलांग लगाने की बात सामने आई है। महिला की गुमशुदगी थाना पटेल नगर में दर्ज थी।

पुलिस ने महिला को स्वजन के सुपुर्द कर दिया है।थाना मुनिकीरेती के अंतर्गत शत्रुघ्न मंदिर नाव घाट से सुबह एक महिला ने अचानक गंगा में छलांग लगा दी। महिला जब गंगा में बहने लगी तो आसपास मौजूद लोगों ने हल्ला मचा दिया। समीप ही जल पुलिस की टीम मौजूद थी। महिला करीब 100 मीटर दूरी तक गंगा में बह गई थी। जल पुलिस ने राफ्ट और रस्सियों के सहारे महिला को गंगा से बाहर निकाला। महिला को प्राथमिक उपचार देने के बाद थाना ले गई।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड- सीएम धामी ने काशीपुर को दी 117 करोड़ से अधिक विकास योजनाओं की सौगात
प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि महिला की पहचान रीना (38 वर्ष) पत्नी धनीराम निवासी निकट कारगी चौक थाना पटेल नगर देहरादून के रूप में हुई। यह महिला बीते शनिवार को घर से अचानक गायब हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी थाना पटेल नगर देहरादून में पति की ओर से दर्ज कराई गई थी। पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि गृह क्लेश से परेशान होकर गंगा में छलांग लगा दी थी। महिला को स्वजन को सौंप दिया हैं। रेस्क्यू टीम में सुभाष ध्यानी, गजपाल सिंह, रविन्द्र तोमर, विदेश चौहान, राकेश रावत, पुष्कर रावत, महेंद्र सिंह शामिल रहे

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *