होली हुई खत्म लेकिन मौते जारी रुद्रपुर में मिली 2 लाशें फैली सनसनी

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर एसकेटी डॉट कॉम

होली का त्योहार समाप्त हो चुका है लेकिन होली के दौरान विभिन्न दुर्घटनाओं में होने वाली मौतों का सिलसिला जारी है। कुमाऊं में कई लोगों की होली कि त्योहार के दौरान कई लोगों की मौत हो गई है इन में कहीं न कहीं होली होने का कारण रहा है। विगत दिवस काठगोदाम के मल्ला चौकी के इंचार्ज की बैराज में डूबने से मौत हो गई। यह मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि रुद्रपुर में दो युवकों की लाश से मिलने से सनसनी फैल गई। संजय खेड़ा और सिविल लाइन में दो युवकों का शव मिले हैं जिनके अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया लेिकन शिनाख्त नहीं हो पाई। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं आैर शवों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि किसी के भी शरीर में चोट के निशान नहीं है।


संजय नगर खेड़ा में रविवार की प्रात: सड़क किनारे 40 वर्षीय युवक बेहोश पड़ा हुआ था। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस 108 को सूचना दी। मौके पर पहुंचे एंबुलेंस कर्मी उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर अस्पताल कर्मियों की सूचना पर ट्रांजिट कैंप थाने के एसआइ धीरेंद्र पंत पुलिस कार्यवाही शुरू के दी है।।


रूद्रपुर के सिविल लाइन में भी 42 वर्षीय युवक का शव मिला है। पुलिस के मुताबिक दोनों के शरीर में चोट के निशान नहीं मिले। उनकी पहचान कराए जाने के लिए आसपास के थाना पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.