यहाँ नेशनल हाईवे पर शराब की दुकान का विरोध जिलाधिकारी को ज्ञापन

ख़बर शेयर करें

हल्दुचौड एसकेटी डॉट कॉम

हल्दूचौड़ क्षेत्र में नेशनल हाईवे के 500 मीटर की परिधि के अंदर शराब की दुकान खोलने का क्षेत्र वासियों ने विरोध व्यक्त किया है। क्षेत्रवासियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर उस दुकान को तत्काल वहां से हटाए जाने की मांग की है

क्षेत्रवासियों ने एक ज्ञापन जिलाधिकारी को देते हुए सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का हवाला देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से स्पष्ट निर्देशों के नेशनल हाईवे की परिधि से 500 मीटर की दूरी पर ही शराब की दुकान खोली जा सकती है लेकिन आबकारी विभाग ने इस आदेश की अवहेलना कर नेशनल हाईवे से सटकर दुकान खोल दी है जिसके कारण शराबी शराब पीकर रोड पर उत्पात मचाते रहते हैं नेशनल हाईवे होने की वजह से यहां पर हमेशा दुर्घटना का खतरा बना रहता है भविष्य में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना हो सकती है। ।

क्षेत्र वासियों ने जिलाधिकारी से शराब की दुकान को वहां से हटाने हटाने की मांग की है। मांग की पूर्ति नहीं होने की स्थिति में क्षेत्रवासी आंदोलन को बाध्य होंगे इस तरह की चेतावनी भी विज्ञापन में दी गई है क्षेत्रवासियों ने रोष व्यक्त किया है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुपालन में ना तो आबकारी विभाग कार्य कर रहा है और न ही जिला प्रशासन इस तरह के कार्यों में रोकथाम कर रहा है।

शराबियो के द्वारा उत्पाद मचाए जाने के कारण क्षेत्रीय लोगों को परेशानी होती है और वहां पर असुरक्षा की भावना हमेशा बनी रहती है ज्ञापन देने वालों में क्षेत्र के कई दर्जन लोगों के नाम शामिल हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.