यहां छात्रा का अपहरण कर एक माह से कर रहे थे दुष्‍कर्म, ख‍िड़की से कूदकर भागी क‍िशोरी ने बताई आपबीती

ख़बर शेयर करें

लखनऊ में आठ अगस्‍त को नौवीं की छात्रा का अपहरण का आरोप‍ितों ने उसे सैरपुर में बंधक बनाकर रखा और दुष्‍कर्म करते रहे। छात्रा क‍िसी तरह ख‍िड़की से कूदकर प‍िता के साथ थाने पहुंची और आरोप‍ितों के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

Lucknow: छात्रा का अपहरण कर एक माह से कर रहे थे दुष्‍कर्म, ख‍िड़की से कूदकर भागी क‍िशोरी ने बताई आपबीती

लखनऊ। सीतापुर रोड से बीते आठ अगस्त को नवीं की एक छात्रा का कार सवारों ने अपहरण किया। छात्रा का आरोप है कि एक कमरे में बंधक बनाकर पांच लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बुधवार को किसी तरह वह खिड़की के रास्ते निकलकर भागी और थाने पहुंची। थाने में पहुंचकर आप बीती सुनाई। पुलिस ने टाल मटोल किया। छात्रा ने न्याय की गुहार की। इसका वीडियो गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

इस मामले में घटना के दिन पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर सैरपुर गांव के रहने वाले नीरज और उसके साथी नितिन के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था। इंस्पेक्टर सैरपुर ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और अब उसके न्यायिक बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे धाराएं बढ़ाकर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

छात्रा के मुताबिक आठ अगस्त को स्कूल के पास से कार सवार नितिन, नीरज समेत पांच लोग उसका अपहरण कर ले गए थे। उसे एक कमरे में बंधक बनाकर रखा। जहां दुष्कर्म करते रहे। घर से निकलने नहीं देते थे। बुधवार को खिड़की खुली मिली तो वह किसी तरह उसके सहारे निकलकर भागी। वह पहले मड़ियांव थाने पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल सैरपुर का बताया। इसके बाद वहां गई। सैरपुर पुलिस ने छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

एक राहगीर से फोन लेकर पिता को दी सूचना :

छात्रा ने बताया कि वह कमरे से भाग कर टेंपो से मड़ियांव थाने के पास पहुंची। उसने एक राहगीर से फोन लेकर पिता को सूचना दी। पिता पहुंचे उनके साथ थाने गई थी। छात्रा ने बताया कि वह लड़के काफी समय से उसे परेशान कर रहे थे। उससे छेड़छाड़ करते। शादी का दबाव बनाते और धमकाते थे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.