यहां पुलिस ने किया लूटपाट के मामले का खुलासा, देह व्यापार तक जुड़े तार,जाने क्या है पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

नैनीताल शहर में लूटपाट का मामला उलझता जा रहा है। इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। होटल कारोबार कर रहे पांच दोस्तों ने पर्यटकों के लिए कॉलगर्ल मंगाई, जब पैसे देने के बाद भी एजेंट ने कॉलगर्ल भेजने से मना किया तो दोस्तों ने एजेंट को सबक सिखाने के लिए डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। जानकारी के मुताबिक तीन अप्रैल को उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद और हाल जिला फरीदाबाद हरियाणा निवासी मोहित पुत्र हीरालाल ने तल्लीताल थाने में तहरीर देकर उसके साथ लूटपाट होने की बात कही थी। पीड़ित ने चार-पांच युवकों पर नगदी लूटने के आरोप लगाए थे।


पुलिस ने चार अप्रैल को मुकदमा दर्ज करने के बाद 24 घंटे के भीतर इस मामले में दमुवाढूंगा हल्द्वानी निवासी एक अभियुक्त अभिलेश टम्टा पुत्र महावीर प्रसाद टम्टा को गिरफ्तार कर लिया। शहर में लूट की संगीन वारदात होने के बावजूद पुलिस ने मामले को गुप्त रखा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना के तार देह व्यापार से जुड़े हुए हैं। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपित समेत अन्य चार युवक नैनीताल में पर्यटन कारोबार से जुड़े हैं। वह शहर में लीज पर होटल का संचालन करते हैं।


लूट की घटना को अंजाम देने से पूर्व एक कारोबारी युवक ने बाहर से एजेंट के माध्यम से कालगर्ल मंगाई थी। जिसका उसने एडवांस में भुगतान भी कर दिया था। तीन अप्रैल की रात जब कारोबारी ने एजेंट से कालगर्ल भेजने को कहा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद कारोबारी ने दोस्तों के साथ मिलकर एजेंट को सबक सिखाने की ठान ली। कारोबारी ने एजेंट को नैनीताल के भवाली रोड क्षेत्र में बुलाया, जहां उन्होंने पूर्व में दिए पैसे लौटाने की मांग की, मगर एजेंट नहीं माना।


इसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया गया। सीओ सिटी संदीप सिंह के अनुसार कालगर्ल से जुड़ा मामला होना, उनके संज्ञान में है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। एजेंट को सबक सिखाने के लिए कारोबारी ने उसे भवाली रोड पर मिलने के लिए बुलाया। जहां कार में पहले से कारोबारी के चार साथी मौजूद थे। एजेंट के पहुंचने पर दो युवकों ने खुद को मीडिया कर्मी, जबकि एक ने खुद को पुलिस दारोगा बताकर एजेंट को दबाव में लिया। दबाव बनाने के बाद भी जब बात नहीं बनी तो युवक एजेंट को बाहर उतार कार और नगदी लेकर फरार हो गए।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.