यहाँ नैनीताल बैंक ने लगाया स्वास्थ्य शिविर बेला तोलिया ने किया सुभारम्भ, कही यह बात

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

नैनीताल बैंक ने अपने 1o1वे वर्ष के उपलक्ष में पीली कोठी के नजदीक कालाढूंगी रोड शाखा में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया. शिविर का शुभारंभ जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया ने किया उन्होंने कहा कि बैंक अपनी 101 वी जयंती मना रहा है. बैंक की स्थापना भारत रत्न महान संविधान संग्राम सेनानी पंडित गोविंद बल्लभ पंत ने नैनीताल जिले में ही की जो कि ग्राहकों की संतुष्टि के लिए सर्वोपरि माना जाता है.

तोलिया ने यह कहा कि स्वास्थ्य शिविर लगा के आमजन तथा कर्मचारियों को रूटीन चेकअप से स्वास्थ्य की जानकारी मिल जाती है. उन्होंने बैंक के सर्वोत्तम भविष्य की कामना की.

इस अवसर पर बैंक के रीजनल मैनेजर उमेश चंद्र रूबाली ने कहा कि बैंक लगातार ग्राहकों की संतुष्टि के लिए कार्य कर रहा है. 100 वर्ष पूरे होने के के अवसर पर जन कल्याण के लिए आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के तहत यहां स्वास्थ्य शिविर लगाया गया है.

इस मौके पर कई दर्जन लोगों का प्राथमिक स्वास्थय की जांच की गईं.जिनमें ब्लड प्रेशर, खून की जांच तथा सब्सक्रिप्शन दिया गया. इस अवसर पर अतुल शर्मा डीआरएम, सनी मेहरा एवीपी एवं ब्रांच हेड, रुचि पंत तथा रेनू शर्मा ब्रांच हेड कालाढूंगी रोड, यातीन्द्र सुयाल तथा रमेश बहुगुणा मौजूद रहे

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.