यहाँ हल्द्वानी जीजीआईसी की छात्रा का हुआअपहरण, मैसेज कर आरोपी फसे, मुक़दमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

कालाढूंगी रोड स्थित जीजीआइसी स्कूल में गई 11वीं की छात्रा का अपहरण कर दिल्ली में बंधक बनाने का मामला सामने आया है। घटनाक्रम 15 अगस्त का है। पुलिस ने छात्रा को बरा मद कर लिया है। आरोपितों पर अपहरण और गालीगलौज की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है. गली नंबर 11 पर्वतीय मोहल्ला निवासी मनोज कुमार गुप्ता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी मोहिनी जीजीआइसी कालाढूंगी रोड में 11वीं की छात्रा है। 15 अगस्त को मोहिनी अपनी दो बहनों के साथ स्कूल गई थी। लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटी।अगस्त को उनकी मकान मालकिन को आकाश ने दो काल रिकार्डिंग भेजी। जिससे बेटी के दिल्ली में होने की बात पता चली।

इसकी सूचना कोतवाली में दी और अपने रिश्तेदार रोहित और सनी को दिल्ली के थाने में भेजा। 17 अगस्त को वह भी दिल्ली पहुंचे, जहां बेटी बरामद हुई।

रहस्यमय अपहरण

पूछताछ करने पर बेटी ने बताया कि उसने अपनी क्लास में बोतल से पानी पिया। उसके बाद उसे एक बस में होश आया और उसने चलती बस से जोया नामक स्थान पढ़ा। जिसके बाद उससे उसकी बगल में बैठी एक महिला अपने घर शादीपुर घघोरा में ले गई।रातभर उसे अपने घर में बंद रखा। महिला जैसी ही सुबह घर से गई तो वह किसी तरह भागकर आनंद विहार पुलिस थाने पहुंची।

दो युवकों पर जताया शक
उन्होंने मुरादाबाद निवासी आकाश व हल्द्वानी के गौरव पर बेटी के अपहरण करने का शक जताया है। दोनों पहले भी बेटी को मैसेज कर चुके थे।

कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया मेडिकल परीक्षण के बाद छात्रा को स्वजनों को सौंप दिया है। दोनों आरोपितों पर प्राथमिकी की है। जल्द इन्हें पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.