यहाँ @ हल्द्वानी -भाजपा महिला पदाधिकारी की ब्लैकमेलिंग से परेशान बेस हॉस्पिटल के चतुर्थ श्रेणी ने खाया जहर

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एचकेडी डॉट कॉम

बेस हॉस्पिटल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने विगत दिवस भाजपा की महिला प्रकोष्ठ की पदाधिकारी द्वारा ब्लैकमेल किए जाने से परेशान होकर जहर खा लिया.जिसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जान अभी उसकी हालत खतरे में ही बताई जा रही है. लेकिन इस बीच उसे होश आने के बाद उसने परिजनों को कुछ कहानी बता दी जिसके बाद जनों को उनकी पिछले महीने से तनावग्रस्त रहने कुछ भी ना बताने का कारण पता चल गया.

इसी पर परेशानी की वजह से उन्होंने जहर गटक लिया. परिजनों ने जब उनकी हालत बिगड़ते देखी तो आनन फानन में उन्हें बेस चिकित्सालय लेकर पहुंचे।

जहां चिकित्सकों ने बताया कि उन्होंने विषपान कर लिया है। चिकित्सकों के प्रयास से राम सिंह कुछ देर के लिए बेहोशी से बाहर आए और अपने परिजनों से बात भी की।

सोबन सिंह जीना बेस चिकित्सालय के एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने विषपान करके जान देने का प्रयास किया। उसकी हालत अभी भी खतरे से बाहर नहीं है। उसके बेटे द्वारा देर रात कोतवाली हल्द्वानी में दी गई तहरीर के अनुसार उसके पिता ने गौलापार निवासी भारतीय जनता महिला मोर्चा की पदाधिकारी के संपर्क मे आये थे.

उन्होंने बताया कि गौलापार के सुल्तान नगरी निवासी एक महिला जो अपने आप को भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की पदाधिकारी भी बताती है। वह उन्हें शारीरिक शोषण के झूठे आरोप में फंसाने की धमकियां देकर उनसे रूपये देने का दवाब बना रही थी।

इसी वजह से वे पिछले कुछ समय से अवसाद में चल रहे थे। महिला द्वारा ज्यादा दवाब डालने पर उन्होंने आज विषपान करके अपनी जान देने का प्रयास किया। इसके बाद राम सिंह फिर बेहोश होगए। उनके बेटे राहुल सिंह ने पुलिस को बताया कि चिकित्सकों ने शाम को भी उसके पिता की हालत को खतरे से बाहर नहीं बताया है.

पुलिस को दी गई शिकायत में राहुल ने कहा है कि पिछले छह माह से राम सिंह उक्त महिला के संपर्क में थे। महिला चौपहिया वाहन चलाने के लिए सहयोग मांगने से राम सिंह के सम्पर्क में आई थी।

इसके बाद महिला ने अपनी पारिवारिक परेशानियां बता कर राम सिंह का भावनात्मक रूप से समर्थन हासिल कर लिया। राहुल के अनुसार काफी दिनों से उसके पिता तनाव में दिख रहे थे। वे न तो ज्यादा हंस बोल रहे थे और नहीं ठीक से खाना ही खा रहे थे। परिजनों द्वारा परेशानी पूछने पर वे बात को टाल जाते।

आज दोपहर 2 बजे अचानक उनका स्वास्थ्य बिगड़ा और बाद में राम सिंह ने स्वयं ही खुलासा किया कि उक्त महिला उन्हें रूपये ऐंठने के लिए ब्लैकमेल कर रही है। बेटे की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 के तहत मामला दर्जकर लिया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.