@haldwani नर्स के पूर्व प्रेमी ने सोशल मीडिया में डाली उसकी न्यूड फोटो, पिता को पड़ा दौरा मुक़दमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

haldwani news- यहां के एक निजी अस्पताल में कार्यरत नर्स के पूर्व प्रेमी द्वारा ऐसा असामाजिक कार्य किया गया जिसकी खबर उसकी पिता को लगने पर हार्ट अटैक का दौरा पड़ गया. इतना ही नहीं वह प्रेमियों से सोशल मीडिया पर और फोटो अपलोड करने की धमकी दे रहा है तथा न्यूड वेबसाइटों में उसकी फोटो को डाल कर और बदनाम करने की साजिश के साथ पैसे कमाने की बात कह रहा है जिससे परेशान होकर नर्स ने काठगोदाम थाने में मुकदमा दर्ज कराया है

यहां के एक निजी चिकित्सालय में नर्स के पद पर कार्यरत युवती को उसका ही पूर्व प्रेमी बदनाम करने पर तुल गया है। युवक ने इंस्ट्राग्राम में तो उसकी न्यूड फोटो भी अपलोड कर दी। बाकी फोटोज को वह न्यूड वेबसाइटों पर डालने की धमकी दे रहा है।

बेटी के साथ हो रहे इस घटनाक्रम की जानकारी युवती के पिता को मिली तो सदमे के कारण उन्हें दिल का एक दौरा पड़ गया। युवती ने काठगोदाम पुलिस से अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए तहरीर सौंपी है।

पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।मिल रही जनकारी के अनुसार अल्मोड़ा के रानीखेत तहसील के एक गांव की रहने वाली युवती हल्द्वानी में एक निजी चिकित्सालय में एएनएम के पद पर तैनात है.

वह काठगोदाम थाना क्षेत्र की एक कालोनी में किराय के कमरे पर रहती है। दी गई तहरीर में युवती ने कहा है कि कुछ साल पहले उसकी मुलाकात रानीखेत के चैकोनी निवासी नरेन्द्र जैनी से हुई थी।इन्स्टाग्राम पर नरेन्द्र उसकी दूसरी फोटोज भी अपलोड कर रहा है। वह उसे धमकी देता है कि उसकी और फोटो वह न्यूड वेबसाइटों पर डाल कर पैसे कमाएगा।

घटनाक्रम जब युवती के पिता को पता चला तो उन्हें दिल का एक दौरा भी पड़ गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर नरेंद्र के खिलाफ आईटी एक्ट व आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.