GST के असिस्टेंट कमिश्नर 75 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार, विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

ख़बर शेयर करें



उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। राज्य कर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर डॉ शशिकांत दुबे को विजिलेंस की टीम ने 75 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। विजिलेंस की टीम ने आरोपी को देहरादून के लक्ष्मी रोड स्थित कार्यालय से अरेस्ट किया है।

Ad
Ad

मंगलवार को विजिलेंस की टीम ने राज्य कर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर डॉ शशिकांत दुबे को 75 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए अरेस्ट किया है। डॉ शशिकांत दुबे साल 2015 के पीसीएस अधिकारी हैं। विजिलेंस की टीम उनके आवास पर छानबीन कर पूछताछ कर रही है।

भ्रष्टाचार पर धामी सरकार का प्रहार जारी
भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम धामी की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस के संकल्प को आगे बढ़ाते हुए विजिलेंस ने राज्य कर विभाग के सहायक आयुक्त को 75 हजार की घूस लेते गिरफ़्तार किया है। धामी सरकार ने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एक के बाद एक कार्रवाई करते हुए बीते कुछ दिनों में राज्य कर समेत लघु सिंचाई विभाग, वन विभाग, विद्युत विभाग एवं खाद्य आपूर्ति विभाग के घूसखोर अधिकारी- कर्मचारियों को गिरफ़्तार किया है।

रिश्वत मांगने वालों को बख्शा नहीं जाएगा
सीएम धामी ने साफ किया है कि विभागों में कमीशन मांगने वालों, जनहित के कार्यों में रिश्वत मांगने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। सीधी कार्रवाई की जाएगी। कर्मचारी छोटा हो या कोई बड़ा अफसर, किसी को भी भ्रष्टाचार की छूट नहीं दी जाएगी। सभी सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को पूरी ईमानदारी और पारदर्शी तरीके से काम करना होगा।