पेट्रो पदार्थों की वृद्धि से महंगाई होने पर व्पापारियो में इस तरह का रोष

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

पेट्रोल के दामों में एक बार फिर तेजी आने से जहाँ एक ओर महंगाई चरम पर है वही आए दिन पेट्रोल के दामों में भी भारी भरकम बढ़ोतरी हो रही है।

सादा पेट्रोल के दाम लगभग 100 के करीब पहुंचने से अब अन्य सामानों के दामों में भी ईजाफा भी होगा। एक ओर नवरात्रि चल रही है वही दूसरी तरफ दीपावली भी आने वाली है। ऐसे में आम उपभोक्ता त्योहार के सीजन में भी महंगाई की मार झेलने को विवश है।

आपको बता दें कि कुमाऊ के प्रवेश द्वार हल्द्वानी में सादा पेट्रोल शतक से मात्र 47 पैसे दूर है वही एम.एस. 99.53, स्पीड 102.39
एच.एस.डी. 93.03 रूपये का हो गया है।


वही कुमाऊं मंडल प्रवक्ता देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल व ट्रांसपोर्टर नेता हरजीत सिंह चड्ढा ने बताया कि पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से जहां महंगाई के बढ़ने के आसार बढ़ रहे है वही आम उपभोक्ता की जेब पर भी भारी असर देखने को मिल रहा है।

पेट्रोल एवम डीजल पर सारा व्यायार निर्भर है। सरकार द्वारा बढ़ाए गये टैक्स के कारण ही पेट्रोल के दामों में भारी भरकम बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी होने से अब आम जन से लेकर अन्य खाद्य सामग्री के मूल्य में भी वृद्धि होना स्वाभाविक प्रतीत हो रहा है। जल्द ही अगर सरकार ने पेट्रोल के दामों पर नियत्रण नहीं रखा तो आम जन महंगाई की मार से दो चार होता हुआ ।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *