पूर्व सीएम रावत का सोशल मीडिया पर हो रहा तेजी से वीडियो वायरल,60 पार हुए तो मदन कौशिक सीएम होंगे और अगर गड़बड़ हुई तो बाल काले होंगे-पूर्व सीएम रावत

ख़बर शेयर करें

सोशल मीडिया पर भाजपा के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कार्यकर्ताओं से त्रिवेंद्र रावत से कह रहे हैं कि ‘वे मदन कौशिक को मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं, इस पर पूर्व मुख्यमंत्री का जवाब है कि इसके लिए भाजपा को 60 से अधिक सीटों पर विजय दिलानी होगी।’ त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस बयान के अपने-अपने हिसाब से राजनीतिक निहतार्थ निकाले जा रहे हैं।


वीडियो में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि 60 पार हुए तो सीएम मदन कौशिक बनेंगे। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत हरिद्वार के टीबड़ी स्थित कार्यालय पर भाजपाईयों से सवाल जवाब के दौरान ज्यादा बोल गए। त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि 60 पार हुए तो मदन कौशिक सीएम होंगे और अगर गड़बड़ हुई तो बाल काले होंगे। इस बात पर कार्यकर्ता कहते हैं कि वो जीतेंगे और जिंदा बाद के नारे लगाते हैं…त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि हरिद्वार वालों को कभी प्रदेशाध्यक्ष नही बनाया जाएगा।


पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि कई बार बार बार एक ही चेहरा देखकर ऊब जाते हैं, कहीं आप तो नहीं ऊब गए। फिर त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि गड़बड़ हुई तो अध्यक्ष जी के बाल काले कर देंगे। इस पर कार्यकर्ता बोली कि वो ऐसी अच्छे लगते हैं।
वहीं अब त्रिवेंद्र रावत लपेटे में आ गए हैं. वो अपने ही बयान पर फंस गए हैं. 60 पार हुए तो मदन कौशिक सीएम होंगे के बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं. भाजपा युवा सीएम धामी के चेहरे पर चुनाव लड़ रही है. पीएम मोदी से लकर राजनाथ सिंह उनकी पीठ थपथपा गए और धाकड़ बल्लेबाज कह गए लेकिन क्या त्रिवेंद्र रावत को पुष्कर धामी धाकड़ बल्लेबाज नहीं लगते? क्या त्रिवेंद्र रावत धामी को सीएम बनता नहीं देखना चाहते?

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.