पूर्व मुख्यमंत्री रावत पाए गए कोरोना पॉजिटिव, कई दिग्गज नेताओं पर मंडराने लगा खतरा

ख़बर शेयर करें

राज्य में कोरोना का खतरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है जिसको लेकर शासन-प्रशासन काफी अलर्टनजर आ रहा है इसी बीच एक बड़ी खबर भाजपा के खेलने से सामने आ रही है यहां पर पौड़ी सीट से सांसद तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। तीरथ सिंह रावत ने उनसे संपर्क में आए सभी मंत्री विधायकों से अपना टेस्ट कराने की अपील की है।

आपको बता दें कि बीते दिन भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई कोर ग्रुप की बैठक में तमाम दिग्गजों के साथ तीरथ सिंह रावत भी मौजूद थे और आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिससे भाजपा में हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है आपको बता दें कि कोर ग्रुप की बैठक में केंद्रीय मंत्री समेत सीएम धामी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत, बहुगुणा के साथ तमाम मंत्री सांसद मौजूद थे।

तीरथ सिंह रावत ने कहा- कल शाम से तेज बुखार होने पर आज मैंने अपनी कोविड जाँच करवायी जो पॉजिटिव आयी है कल शाम से ही मैंने मिलना जुलना बन्द कर दिया था, फिर भी मेरे सम्पर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाएं, मैं आइसोलेट हूँ।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.