विदेश भागने की फिराक में था युवक पुलिस ने इस एयरपोर्ट से उठाया

ख़बर शेयर करें

पुलिस ने विदेश भागने की फिराक में एयरपोर्ट पहुंचे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दहेज और मारपीट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को विदेश जाने से पहले ही पुलिस ने आईजीआई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया। इस मामले का खुलासा एसएसपी ने किया है।


रुद्रपुर के थाना ट्रांजिट कैम्प में कुलदीप कौर ने पत्नी हरविंदर सिंह निवासी चन्द्रा एनक्लेव फेज-2 निवासी ने 2015 में अपने पति हरविंदर पर मारपीट और दहेज मांगले का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पीड़िता शिकायत पर महिला हेल्पलाइन ने काउंसिल के लिए दोनों को 5 मार्च को बुलाया था, जिसमें पति नहीं पहुंचा। इसके बाद फिर से 15 मार्च की तारीख तय की गई। एक बार फिर तारीख बदली और तय हुआ कि अब 29 मार्च को काउंसलिंग होगी।


लेकिन, आरोपी पति काउंसलिंग में शामिल होने के बजाय पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिये विदेश भागने की फिराक में लग गया। जिस पर एसएसपी ने संज्ञान लेते हुए 1 अप्रैल को लुक आऊट सर्कुलर जारी कर दिया। इस सर्कुलर के आधार पर 4 अप्रैल को

इमिग्रेशन नई दिल्ली ने हरविंदर सिंह को रोक लिया और तत्काल टीम को गठित कर उसे दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया।


आज इस मामले का खुलासा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजू नाथ टीसी ने अपने कार्यालय में किया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना ट्रांजिट कैम्प में मुकदमा संख्या 120 धारा 323/504/498-ए और दहेज प्रतिषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज है।

आरोपी कुवैत पब्लिक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता है और फिर से विदेश जाने की फिराक में था। एसएसपी ने इस कार्य में लगने वाली टीम को एक हजार का नगद ईनाम देने की घोषणा की है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.