नैनीताल और कैंची धाम में पर्यटकों का सैलाब, ट्रैफिक जाम से लोग हुए परेशान, देखें तस्वीरें

ख़बर शेयर करें

नैनीताल में जाम

वीकेंड पर सरोवर नगरी नैनीताल में पर्यटकों की भीड़ उमड़ आई है। पर्यटकों की भीड़ के कारण नैनीताल से लेकर भवाली और कैंची धाम में सड़कों पर वाहन ही वाहन नजर आ रहे हैं। ट्रैफिक जाम के कारण पर्यटकों के साथ ही स्थानीय जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Ad
Ad

नैनीताल और कैंची धाम में पर्यटकों का सैलाब

बढ़ती गर्मी के कारण पहाड़ों पर लगातार सैलानी आ रही हैं। वीकेंड होने के कारण रविवार को नैनीताल से लेकर कैंची धाम तक पर्यटकों की भीड़ उमड़ पड़ी है। भवाली में भी पर्यटकों की भीड़ के चलते सुबह से ही ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई है। सड़कों पर वाहनों की लंबी कतारें लग रही हैं।

Nainital
ट्रैफिक जाम ——-

ट्रैफिक जाम से लोग हुए परेशान

ट्रैफिक जाम के कारण जहां एक ओर पर्यटक सड़कों पर ही फंसे हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हल्द्वानी जाने वाले लोग घंटों से रास्तों पर फंसे हुए हैं।

Nainital
वाहनों की कतार ———

वाहनों को रोकने पर गुस्साए पर्यटन कारोबारी

नैनीताल में बढ़ते ट्रैफिक के दबाव के कारण पुलिस ने पर्यटकों के वाहन रोक दिए। इस बात से नाराज पर्यटन कारोबारियों ने माल रोड पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

Nainital
वाहन रोकने पर हंगामा ——–

उन्होंने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर पुलिस प्रशासन की मनमानी ऐसे ही जारी रही तो वो अपना कारोबार बंद कर देंगे और सड़कों पर बैठ जाएंगे। इसके साथ ही भीमताल रोड पर भी सुबह से ट्रैफिक जाम लग रहा है।