दुस्साहस – उधम सिंह नगर में यहाँ नर्सिंग की छात्रा से गैंग रेप #gangrap

ख़बर शेयर करें

काशीपुर एसकेटी डॉट कॉम

उत्तराखंड में गैंगरेप के अधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं. यहां शर्मनाक बात यह रही कि नर्सिंग की छात्रा जोकि हॉस्पिटल से जॉब करके लौट रही थी उसके साथ दो युवकों ने रेप किया.

उधम सिंह नगर जनपद के अंतर्गत काशीपुर में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां जेएनएम का कोर्स कर रही युवती ने दो युवकों पर अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस नेे तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कुण्डा थाना क्षेत्र निवासी छात्रा ने पुलिस में तहरीर देकर बताया कि वह ठाकुरद्वारा के एक कालेज में जेएनएम कोर्स कर रही है। इस वर्ष उसका लास्ट ईयर है, तथा वर्तमान में प्रैक्टिस के लिये काशीपुर के एक निजी अस्पताल में जाती है। बताया कि बीती 29 नवम्बर की सुबह करीब साढ़े सात बजे वह अस्पताल गयी थी, और शाम को साढ़े पांच बजे अस्पताल से छुट्टी होने पर रामनगर रोड से बैलजुड़ी को जाने वाली सड़क पर आयी। छात्रा ने बताया कि अंधेरा होने के कारण उसने भरतपुर निवासी अपने परिचित को बुलाया और उसके साथ बाइक पर बैठकर घर जा रही थी कि करीब साढ़े छह बजे रास्ते में एक अन्य बाइक पर सवार दो लड़कों ने उन्हें रोक लिया, और कहने लगे कि तुम लोग कहां से आ रहे हो।

यह बताने पर कि काशीपुर से आ रहे हैं, उक्त दोनों ने छात्रा को जबरन बाइक से उतारकर अपनी बाइक पर बैठाया और कहने लगे कि हम तुझे तेरे घर छोड़ देंगे, और परिचित को डरा धमका कर उसकी बाइक में लॉक लगाकर वहीं पर छोड़ दिया।


छात्रा के मुताबिक उक्त दोनों युवक उसे भरतपुर, कुण्डा, हरियावाला होते हुए नहर के रास्ते से जसपुर के रास्ते पर ले गये। उन्होंने सुनसान जगह पर बाइक रोकी और बाइक चला रहा युवक छात्रा को गन्ने के खेत मेें ले गया और दो बार रेप किया।

उसके बाद वह दोनों छात्रा को जसपुर से आगे सुनसान जगह पर खेतों मे ले गये, यहां उक्त दोनों युवकों ने शराब पी और उक्त युवक ने एक बार फिर रेप किया और रात भर छात्रा को वहीं बैठाये रखा। आरोप है कि सुबह होने से पहले एक बार फिर रेप किया गया। उसके बाद दोनों उसे काशीपुर में जसपुर बस अड्डे के पास छोड़कर चले गये। छोड़तेे वक्त धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मार देंगे।


छात्रा के मुताबिक जसपुर बस अड्डे से वह कुंडा चौराहा पहुचीं और भरतपुर निवासी अपने परिचित को फोन किया। परिचित उसे घर ले गया। घर पहुंचकर आप बीती घर वालों को बतायी। पीड़िता ने बताया कि वे एक दूसरे को गुरविन्दर गुरि व विक्की कहकर बुला रहे थे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है.

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.