हाई कोर्ट मे रिट के बाद भी दुर्गा सिटी चौराहा और कैनाल रोड की सुध नहीं

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

शहर के विभिन्न हिस्सों में सीवर लाइन डाले जाने का कार्य अभी गतिमान है इसके अलावा शहर के कई हिस्सों में गैस पाइप लाइन डाले जाने की प्रक्रिया भी चल रही है l वहीं कई जगह पर सीवरेज का कार्य पूरा हुए 3 माह से भी अधिक समय हो गया है लेकिन इसके बावजूद भी संबंधित विभाग इसको समतलीकरण के बाद डामरीकरण नहीं कर रहा है ल

जिससे लोगों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है नहीं दिक्कतों को देखते हुए हल्द्वानी निवासी डॉ समीर वर्मा द्वारा माननीय हाईकोर्ट में पीआईएल डालकर इन दिक़्क़तो को दूर करने का अनुरोध किया था.

कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करते हुए संबधित विभागों को 29 तारीख तक जवाब दाखिल करने को कहा है. कल 29 तारीख है इसके बावजूद इस मामले संबंधित विभागों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है . दुर्गा सिटी चौराहे से लेकर एमबीपीजी इंटर कॉलेज और कैनाल रोड नई सीवरेज का कार्य काफी समय से पूरा हो चुका है लेकिन समतलीकरण और डामर नहीं होने की वजह से जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं और इन गड्ढों मे राहगीरों के चोटिल होने की संभावना है.

बरसात का मौसम सिर पर है इसके बावजूद संबंधित विभाग इस पर डामरीकरण नहीं कर रहा है. पेयजल निगम द्वारा सीवरेज का कार्य पूरा करने के बाद सड़क के मरम्मत न्यू रिपेयरिंग तथा डामरीकरण के लिए पैसा संबंधित विभाग को मिलने के बाद कुछ भी कार्य नहीं होने से लोगों में आक्रोश है संबंधित विभाग जिसे डामरीकरण करना है अभी इस पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है .

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.