आप का दीपक अब भाजपा को करेगा रोशन, सीएम के समक्ष ली सदयस्ता

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

उत्तराखंड की राजनीति में धूमकेतु की तरह चमकने का सपना देखने वाली आम आदमी पार्टी धीरे- धीरे से पुच्छल तारे की तरह टूटती नजर आ रही है। पार्टी के सीएम के चेहरे अजय कोठियाल के बाद अब पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने सभी पदों से इस्तीफा देते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

जानकारी के अनुसार आज देहरादून के बलवीर रोड से भाजपा कार्यालय में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक तथा महामंत्री सुरेश भट्ट के समक्ष भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। बीते दिन हमने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था अभी से और लगने लग गया था कि वह सूरज की राज चढ़ती भारतीय जनता पार्टी का दामन थामेंगे वह सच भी हुआ दीपक बाली ने भाजपा का साथ नाता जोड़ लिया।

वर्ष 2022 के आम चुनाव में दीपक बाली ने जोरदार एंट्री करते हुए आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के साथ कई जोरदार रैलियां की थी जिसके फलस्वरूप काशीपुर में उन्होंने जनता के बीच अच्छी पकड़ बना ली थी इसी का ही परिणाम रहा कि आम आदमी पार्टी ने काशीपुर से उन्हें टिकट भी थमा दिया था। लेकिन भारतीय जनता पार्टी और मोदी के अंडर करंट की वजह से वह नए नवेले भाजपा के उम्मीदवार त्रिलोक सिंह चीमा के हाथों पटनी खा बैठे जिसकी वजह से उन्हें अपना राजनीतिक कैरियर खतरे में दिखाई दिया । इधर मुख्यमंत्री से उनकी नजदीकियों के चलते उन्होंने सुरेश भट के माध्यम से संपर्क की सीढ़ियां चढ़कर भाजपा में प्रवेश कर लिया माना जा रहा है कि आगामी मेयर के चुनाव में पार्टी उनके नाम पर भी सहमति बना सकती है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.