हल्द्वानी के इस इलाके में आया धर्म परिवर्तन का मामला सामने,जमकर हुआ चौकी में बवाल

ख़बर शेयर करें

धर्म परिवर्तन को लेकर जिस प्रकार से यूपी में मामले सामने आते जा रहे हैं उसी को लेकर इस बार धर्म परिवर्तन को लेकर एक मामला हल्द्वानी के राजपुरा क्षेत्र से भी सामने आ रहा है बता दे कि धर्म परिवर्तन के मामले को लेकर राजपुर क्षेत्र के गुस्साए लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए पुलिस चौकी का घेराव कर दिया जिसके बाद कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने इस मामले को शांत कराया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है ।

जानकारी अनुसार राजपुरा के गोला किनारे रहने वाले हिंदू समाज के दर्जनों लोग आज सुबह भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी पहुंचे और वहां पर पहुंचकर उन्होंने जमकर हंगामा हंगामा किया उनसे पूछने पर उन्होंने बताया कि सोमवार को ईसाई समाज के कुछ लोग उनके इलाके में आए और एक महिला से जबरन धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने लगे इससे पहले भी यह लोग इस इलाके में आकर कई लोगों का धर्म परिवर्तन करवा चुके हैं ।

जिसके बदले वह रुपए वह जमीन का लालच दिया जाता है इस मामले में चौकी में काफी देर तक लोग हंगामा करते रहे वहीं जानकारी पाकर कोतवाल हरेंद्र चौधरी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी। कोतवाल ने बताया कि पीड़ित महिला की ओर से तहरीर देने की तैयारी की जा रही है। आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.