यहां एक के साथ एक फ्री की बोर्ड लगते ही उमड़ पड़ी शराब की दुकान पर भीड़

ख़बर शेयर करें

दिल्ली एसकेटी डॉट कॉम

शादी के मौसम और और लॉकडाउन की स्थिति में सुधार के बाद शराब की दुकानों में भीड़ नजर आ रही है । वीकेंड होना भी इसका मुख्य कारण है।

इसके पीछे मुख्य रूप से कई ब्रांड की शराब की कटाई भी बिक्री नही हुई है। शराब विक्रेताओं द्वारा छूट दिए जाने कहां कई ब्रांडों 35% तक की छूट देने का कारण मुख्य रूप से माना जा रहा है। फरवरी के महीने के आधे दिन भी जाने के बाद अब मार्च 31 तारीख को नया लाइसेंस रिन्यू होना है कई शराब के ब्रांड ओं की बहुत कम बिक्री होने के चलते शराब व्यवसायियों ने इस तरह का फैसला लिया है जैसे ही शराब की दुकानों के बाहर एक बोतल खरीदो तथा दूसरी मुफ़्त पावो का बोर्ड लगा तो वहां लंबी-लंबी लाइनें लग गई।

राजधानी दिल्ली में शनिवार को शराब की दुकानों पर लंबी लाइन देखी गई. शनिवार को दिल्ली की कुछ शराब की दुकानों ने विभिन्न ब्रांड की शराब पर छूट (Discount on Liquor) देने का ऐलान किया था. शराब की कीमतों में छूट मिलने की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ दुकानों पर देखने को मिली.

दरअसल, दिल्ली के जहांगीरपुरी, शाहदरा, मयूर विहार, अशोक नगर सहित कई अन्य इलाकों में शराब की दुकानों ने कुछ खास ब्रांड्स पर 35 फीसदी तक की छूट देने की घोषणा की थी. एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार शराब की दुकान पर उमड़ी भीड़ पर पूर्वी दिल्ली में शराब की दुकान के एक कर्मचारी ने कहा कि शराब की दुकानों को मार्च के अंत तक अपना स्टॉक खत्म करना होगा

उन्होंने कहा, ‘हरियाणा और उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती शहरों के करीब स्थित दुकानों में अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए खुदरा विक्रेताओं के बीच प्रतिस्पर्धा के कारण भीड़ अधिक थी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.