पार्षद ने अपने बेटों क़े खिलाफ किये जा रहे दुष्प्रचार करने वालो क़े खिलाफ की कार्यवाही की मांग, सौपा ज्ञापन

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

वार्ड 37 की पार्षद एवं जिला योजना की सदस्य विद्या देवी ने एसपी सिटी को ज्ञापन देते हुए अपने दोनों बेटों के खिलाफ दमुआढ़ूंगा निवासी मनोज गोस्वामी द्वारा सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे आरोपों की जांच करने की बात कही.

उन्होंने कहा कि 30 जुलाई को उनका बेटा प्रशासन के साथ उसके जिला बदर कारवाही में व्यस्त था जबकि छोटा बेटा घर पर ही था जिसकी तस्दीक सीसी कैमरे से की जा सकती है जबकि मन्नू गोस्वामी ने उसके खिलाफ मनगढ़ंत आरोप लगाए. हैंl उन्होंने कहा कि यदि हृदेश कुमार दोषी है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए नहीं तो दुष्प्रचार करने वाले मनोज गोस्वामी दीपा गोस्वामी सुधा गोस्वामी और बॉबी गोस्वामी एवं उनके साथ शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

ज्ञापन एसपी सिटी के माध्यम से डीआईजी कुमाऊं को सम्बोधित है ज्ञापन देने वालों में पार्षद रविजोशी, आरपीआई क़े यशपाल आर्य, मोहित पार्षद धर्मबीर डेविड, महेश चंद्र भावना रावत, पूजा भोला मनीष आर्य, पार्षद प्रतिनिधि धुव कश्यप, समेत दर्जनों लोग शामिल रहे.

गौरतलब है कि मनोज गोस्वामी ने हिरदेश कुमार उसके भाई धीरज कुमार पर उसके ऊपर हमला करने का आरोप लगाया था जिसके बाद हिरदेश कुमार और उसके भाई क़े खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था.

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.