#nainital नैनीताल में लुटेरी दुल्हन का कारनामा, बेहोश कर लूट ले गई रूपए और सामान

ख़बर शेयर करें

देशभर में आए दिन लुटेरी दुल्हन के द्वारा लूटे जाने की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के नैनीताल जिले से सामने आया है। जहां शादी करने आई लड़की शादी से पहले ही नगदी और घर का सारा सामान लूटकर फरार हो गई।

Ad
Ad

नैनीताल में घर आई लुटेरी दुल्हन
नैनीताल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुरानी अनाज मंडी में शादी करने आई एक दो लड़कियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर एक घर से नगदी, जेवर और सामान लूट लिया। इस मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस में तहरीरी देकर कार्रवाई की मांग की है।

शादी करने के लिए आई थी दो लड़कियां
मिली जानकारी के मुताबिक 14 सितंबर को पीड़ित परिवार की जानने वाली एक महिला उनके बेटे के लिए एक लड़की का रिश्ता लेकर आई थी। रिश्तेदारों के आने पर शादी होने की बात कहकर वो लड़की और उसकी बहन को कुछ दिन वहीं रखने की बात कहकर उन्हें वहीं छोड़कर अपने घर चली गई।

बेहोश कर लूट ले गई रूपए और घर का सामान
बताया जा रहा है कि रात को जब खाना बनाने की बात आई तो होने वाली दुल्हन ने खाना बनाया और सभी को खिलाया। पीड़ित परिवार का रहना है कि खाना खाते ही वो बेहोश हो गए। लगातार घर का दरवाजा बंद देखकर पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया।

काफी देर बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने किसी तरह दरवाजा खोला और उन्हें होश में लाए। तब जाकर पता चला कि लड़कियां घर से 40,000 की नकदी, चार मोबाइल सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गईं हैं।