पुलिस ने दबोचे 5 जुआरी बरामद हुए 44,500 रुपए

ख़बर शेयर करें

ग्रेटर हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

काठगोदाम पुलिस ने गौलापार मैं खेड़ा गांव में दीपक सिंह के नए बने मकान में जुआ खेलते हुए 5 लोगों को रंगे हाथ पकड़ लिया जहां से ₹44500 बरामद किए। जानकारी के अनुसार काठगोदाम पुलिस रात्रि को गश्त कर रही थी इसी दौरान मुखबीर की ओर से सूचना आई कि की सिंह के बने नए मकान में जुआ चल रहा है।

पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो जुए में तल्लीन 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया पुलिस जिसमें कुंवरपुर निवासी गौरव रावत से 15000 खेड़ा निवासी विजय रावत से 15000 तथा किशन नगरी गौलापार निवासी प्रमोद भट्ट के पास 14000 तथा हल्दुचौर निवासी सूरज खत्री के पास ₹500 बरामद हुए वही पश्चिमी खेड़ा निवासी कृष्ण पाल उर्फ दीपक सिंह के पास कोई भी धनराशि नहीं मिली जब उससे पूछा गया तो उसने बताया कि वह अपनी सारी रकम जुए में हार चुका है।

पुलिस ने इन सभी आरोपियों को काठगोदाम थाने में बिठा दिया जिसके बाद आज उन्हें अदालत में पेश किया जा रहा है। दिवाली समाप्त होने के बाद भी विभिन्न क्षेत्रों में अभी जुए का दौर चला हुआ है पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है इसके बावजूद अभी यह खेल कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

दबिश देने वाली टीम में सब इंस्पेक्टर भुवन सिंह राणा कांस्टेबल उमेश चौहान सुरेंद्र सिंह तथा प्रमोद भट्ट शामिल हैं पुलिस के अनुसार लगातार लगातार जुआरियों पर नजर बनाए हुए हैं

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.