चंपावत चुनाव जीत को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष करन ने कही यह बात (देखें वीडियो)

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

प्रदेश में एक बार फिर से चुनावी गर्माहट शुरू होने के संकेत मिल रहे हैं । प्रदेश के मुखिया पुष्कर सिंह धामी के चंपावत विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा के चलते वहां के विधायक कैलाश गहतोड़ी ने विधायका से इस्तीफा दे दिया।

इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष कारण म्हारा के सामने जब यह सवाल रखा गया योजना के तहत वह चंपावत का चुनाव लड़ेंगे करण महरा का जवाब था वह जीतने की योजना के साथ यह चुनाव लड़ेंगे और साथ ही जनता को है याद है कि मुख्यमंत्री रहते हुए वह खटीमा से चुनाव हार गए इसके अलावा यह भी है कि प्रदेश में महंगाई चरम पर है पर्यटन के लिए प्रसिद्ध क्षेत्रों में अव्यवस्थाएं बनी हुई है। सड़कों की हालत लगातार बद से बदतर होती जा रही है उससे निश्चित रूप से कांग्रेस के लिए काफी बेहतर मौके हो सकते हैं।

उन्होंने यह कहा कि वह वहां से विधायक का चुनाव लड़ चुके हेमेश खर्कवाल से भी इस संबंध में चर्चा करेंगे और इसके अलावा पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठकर इस चुनाव को जीतने की योजना बनाई जाएगी कांग्रेस किसी भी कीमत पर इस को हल्के में लेने के मूड में नहीं है बल्कि चुनाव जीतने के इरादे से मैदान में उतर जाएगा।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.