हल्द्वानी से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित ने नामांकन किया दाखिल, होने वाला है बड़ा परिवर्तन-सुमित

ख़बर शेयर करें

कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने आज नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर सुमित हृदयेश ने कहा कि माँ की तरह वो भी हल्द्वानी की सेवा करेंगे। सुमित ने कहा कि उन्हें जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। साथ ही सुमित हृदयेश ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि डबल इंजन का नारा देकर भाजपा ने जनता को धोखा दिया। कहा कि उत्तराखंड में बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है।

नामांकन कराने पहुंचे कांग्रेसी उम्मीदवार सुमित हृदयेश हल्द्वानी से दो बार विधायक रहीं डॉ स्वर्गीय इंदिरा निर्देश के फोटो को अपने साथ लगाए रहे हल्द्वानी सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह ने कोविड-19 नियमों का पालन कराते हुए नामांकन भराया है।


गौरतलब है हल्द्वानी की विधायक स्वर्गीय डॉ इंदिरा हृदयेश का निधन पिछले साल जून में हो गया था। अब बीते दिनों कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए उनके पुत्र और युवा नेता सुमित हृदयेश को हल्द्वानी से प्रत्याशी बनाया है। सुमित हृदयेश के सामने हल्द्वानी में हैट्रिक जमाने का मौका है। अब चुनावों के लिए सुमित ने नामांकन भर दिया है। इस दौरान वह अपने कुछ समर्थकों के साथ नामांकन भरने पहुंचे थे। उल्लेखनीय है कि अपनी मां के आशीर्वाद के साथ नामांकन भरने पहुंचे सुमित हृदयेश भावुक भी नजर आए।


वहीं बता दें कि आज कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एवं किच्छा विधानसभा से प्रत्याशी तिलकराज बेहड़ ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया। तिलक राज बेहड़ आज किच्छा नामांकन स्थल पहुंचे। बता दें कि किच्छा में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। कुछ ही समय में भाजपा प्रत्याशी राजेश शुक्ला भी नामांकन स्थल पहुंचेंगे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.