वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे कॉमेडियन श्याम रंगीला, इस सीट को चुनने की बताई वजह

ख़बर शेयर करें



लोकसभा चुनाव में वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ कॉमेडियन श्याम रंगीला भी मैदान में उतरेंगे। उन्होनें टेलीविजन शो में दिखने के अपने सपने को फिलहाल छोड़कर कॉमेडी से राजनीति की दुनिया में कदम रखने की योजना बनाई है। पीएम मोदी की नकल करने वाले राजस्थान के 29 साल के श्याम रंगीला ने ऐलान किया है कि वह वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। उन्होनें द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि वह ‘लोकतंत्र कायम रहे’ कि प्रतियोगिता सुनिश्चित करना केवल प्रतिकात्मक नहीं है। वह पूरे मन से चुनाव लड़ेगे और अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए इस सप्ताह के अंत में वाराणसी पहुंचेंगे।

Ad
Ad

वहीं उन्होनें कहा कि उन्हें ईडी आदि की चिंता नहीं है। अगर मेरे खातों की जांच की जाए, उन्हें कुछ नहीं मिलेगा। मैं असली फकीर हूं, जो झोला उठा कर चल दूंगा। दिसंबर 2016 के भाषण में पीएम मोदी ने खुद को फकीर बताया था।

वाराणसी को ही क्यों चुना?
बता दें कि 2022 में रंगीला ने पहली बार राजनीति मे कदम रखा था और आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए लेकिन राजस्थान मे पार्टी फ्लॉप हो गई। एक निर्दलीय के तौर पर उनका कहना है कि वह अपने मालिक खुद हैं। रंगीला का कहना है कि उन्होनें चुनाव लड़ने के लिए वाराणसी को चुना क्योंकि पूरे देश की निगाहें वहीं टिकी हुई हैं। वहां मोदी जी और उन्हें चुनौती देने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कोई भावना नहीं है। लोग उन्हें क्यों वोट देंगे, इस पर रंगीला कहते हैं, अगर मोदी जी के प्यार में पड़ सकते हैं, तो उन्हें भी वोट दे सकते हैं।