एचएमटी फैक्ट्री स्थल का निरीक्षण कर सीएम धामी ने इस तरह कीउद्योग लगाने की बात (देखिए वीडियो )

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी के दौरे के दौरान एचएमटी फैक्ट्री स्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने पूरे परिसर को देखा और व्यवस्था का जायजा लिया साथ ही उन्होंने कहा कि इस स्थल पर रोजगार बढ़ाने के लिए उद्योग लगाने पर विचार किया जा रहा है.

उद्योग के बारे में पत्रकारों से बातचीत करते सीएम पुष्कर सिंह धामी

किस तरह का रोजगार यहां पर मुफीद हो सकता है उस पर विचार किया जा रहा है इसके अलावा उन्होंने कहा कि 45 एकड़ भूमि पर और कौन सा उद्योग लगाया जा सकता है जो ज्यादा फायदेमंद हो इस पर विचार किया जा रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी भारी उद्योग मंत्री हर व्यक्ति किया कि यह भूमि प्रदेश सरकार को नए उद्योग लगाने के लिए उपलब्ध कराई है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रदेश में कई सड़कों की हालत खराब है वह स्वयं सड़कों पर उतर कर इनका जायजा लिया साथ ही उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि वह जन सर सरोकारों के मामलों को तुरंत हल करें सड़क पेयजल जैसी समस्याओं को तुरंत हल करें.

एचएमटी फैक्ट्री स्थल का निरीक्षण करते हुए पुष्कर सिंह धामी

सारे निर्देश के बावजूद जो अधिकारी काम नहीं कर पा रहा होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने कमिश्नर दीपक रावत को जिम्मेदारी दी की नहर कवरिंग को बजट मिलने के बाद भी शुरू नहीं कराया जाना निश्चित रूप से लापरवाही है और इसे तुरंत शुरू किया जाए और इसकी एक कारी समीक्षा जाए कि किस अधिकारी की वजह से यह कार्य पूरा नहीं हो पा रहा है

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.