एबीएम स्कूल में इंटर हाउस स्पोर्ट्स एक्टिविटी में बच्चों ने दिखाया दम

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

फतेहपुर के गांधी आश्रम के पास स्थित एबीएम पब्लिक स्कूल में सात दिवसीय इंटर हाउस स्पोर्ट्स प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ. के समापन के अवसर पर उत्तराखंड स्वतंत्रता संग्राम सेनानी समिति के अध्यक्ष सुरेश पांडे ने प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित कर ऐसे खेल आयोजनों की आवश्यकता पर बल दिया जिससे बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास में मदद मिल सके.

इंटर हाउस खेल प्रतियोगिताओं में विभिन्न तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी की. विद्यालय के संरक्षक शशांक शर्मा उर्मिला शर्मा और मयंक शर्मा ने प्रोत्साहित किया और साथ ही जो बच्चे प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए उन्हें भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी.

ओवरऑल खेल प्रतियोगिताओं में सर्वप्रथम ब्लू हाउस (रंजीत हाउस ) ग्रीन हाउस ( सोमनाथ हाउस ) तथा तीसरे स्थान पर रेड हाउस (टैरेसा हाउस ) रहे. प्रथम हाउस एवं दूसरे स्थान पर आए हाउस को भी को पांच हजार पुरस्कार दिया गया तीसरे स्थान पर आने वाले हाउस को पंद्रह सौ रुपए का सांत्वना पुरस्कार दिया गया.

विशिष्ट अतिथि मयंक शर्मा ने इस उम्र में खेलो की विशेष जरूरत बताते हुए कहा कि आने वाले समय में स्वास्थ्य के लिए खेल और अन्य सहायक एक्टिविटी बहुत जरूरी हो जाएंगी स्वस्थ रहना बड़ा मुश्किल हो जाएगा.

विद्यालय की संरक्षक शशांक शर्मा ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया. विद्यालय के प्रबंधक दिवस शर्मा एवं प्रधानाचार्य प्रतिष्ठा शर्मा ने प्रगति के बारे में उपस्थित लोगों को बताया. मौके पर अभिभावक गण विद्यालय के अध्यापक अध्यापिका तथा स्टाफ मौजूद रहा.

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.