चन्दन हम शर्मिंदा हैं 50 दिन से तुम्हारे कातिल जिन्दा हैं के नारों से गूंजा हल्द्वानी उमड़े सैकड़ो लोग

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के गौनियारो गांव निवासी चंदन की हत्या का खुलासा न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने हल्द्वानी में पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए हैं।

प्रदर्शन के दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली। युवाओं ने चंदन हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा के नारे लगाए।बता दें कि एक जून को गौनियारो गांव से चंदन अपने ससुराल की तरफ अपनी पत्नी को लेने में निकला था लेकिन वह अपने ससुराल नहीं पहुंचा। छह जून को चंदन का शव ससुराल के पास के ही गांव डूंगरी में मिला।

करीब 50 दिन तक हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा और प्रदर्शन के लिए वह हल्द्वानी पहुंच गएपरिजनों का कहना है कि पुलिस खुलासे की बात करके हमें गुमराह कर रही है। इस मौके पर चंदन के पिता शिवराज सिंह, मां मोहनी देवी, चाचा पान सिंह, पूर्व प्रधान शांति नगरकोटी समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

वहीं, एसपी सिटी हरबंस सिंह का कहना है कि इस पूरे मामले में संदिग्धों से पूछताछ जारी है। पुलिस पॉलीग्राफ टेस्ट करा रही है। जल्द ही चंदन हत्याकांड से जुड़े आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.