[email protected]हल्द्वानी कांग्रेस के सोशल मीडिया पर लड़ने भिड़ने वाले इस समर्पित कार्यकर्त्ता का हुआ निधन

ख़बर शेयर करें

Haldwani news एसकेटी डॉटकॉम

कांग्रेस पार्टी के लिए सोशल मीडिया में विरोधी पार्टियों का जवाब देने के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले पूर्व प्रदेश प्रवक्ता एवं अनुशासन समिति के सदस्य हर्षवर्धन पांडे का आज का आकस्मिक निधन हो गया

इनके निधन होने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में शोक की लहर छा गई है उनके निधन से कांग्रेस पार्टी की ओर से पक्ष रखने वाले निर्भीक कार्यकर्ता पार्टी ने खो दिया है.

काफी लंबे समय से पार्टी के लिए काम कर रहे हर्षवर्धन पांडे ने 1980 से अब तक कांग्रेस पार्टी के लिए लगातार कार्य किया है वह यूथ कांग्रेस सेवादल जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष प्रदेश प्रवक्ता प्रदेश अनुशासन समिति के सदस्य के तौर पर पार्टी को सेवाएं दे चुके हैं

आज सुबह वह ठीक थे. पूर्व ब्लाक प्रमुख भोला दत्त भट ने बताया की सुबह दीपावली की बधाई दी. उसके बाद 1:00 बजे के बाद उनकी तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कल अमावस होने के चलते आज ही शाम को रानी बाग स्थित चित्र शिला घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है उनके निधन पर शोक व्यक्त करने वालों में मुख्य रूप से नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या,विधायक हल्द्वानी सुमित हृदेश,पूर्व प्रमुख भोला दत्त भट्ट, खजान पांडे किरण महारा, जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल राजेंद्र दुर्गापाल पूर्व मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, हरेंद्र बोरा महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल समेत कई कांग्रेसियों ने दुख व्यक्त किया है.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.