ब्रैकिंग -दुःखद यहाँ कांग्रेस सांसद सतोष चौधरी का भारत जोड़ो यात्रा में शिरकत के दौरान..

ख़बर शेयर करें

पंजाब एसकेटी डॉट कॉम

पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और जालंधर से कांग्रेस सांसद चौधरी संतोख सिंह का निधन हो गया. वे शनिवार, 14 जनवरी की सुबह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे. यात्रा के दौरान अचानक उनकी तबियत cबिगड़ गई. उन्हें दिल में दर्द होने के बाद एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों के अनुसार संतोख सिंह का दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया.


संतोख सिंह की हालत बिगड़ने पर राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा को रोका और तुरंत अस्पताल पहुंचे थे. कांग्रेस सांसद के निधन के बाद राहुल गांधी ने 14 जनवरी को होने वाली भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित किया गया है.वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने संतोख सिंह के निधन पर शोक जताया है.
राहुल गांधी की यात्रा शनिवार, 14 जनवरी सुबह 7 बजे लुधियाना के लोडोवाल से शुरू हुई थी. यात्रा को सुबह 10 बजे जालंधर के गोराया में पहुंचना था, जहां लंच के लिए यात्रा में विराम होता. उसके बाद शाम तीन बजे यात्रा को फिर से शुरू होती और शाम छह बजे फगवाड़ा के बस स्टेशन के पास रुकती. आज यात्रा को रात मेंम कपूरथला में कोनिका रिसोर्ट के पास मेहत गांव में ठहरना था. वहीं यात्रा 30 जनवरी को कश्मीर पहुंचकर श्रीनगर में खत्म होगी. कश्मीर के लालचौक पर राहुल गांधी तिरंगा फहराकर यात्रा का समापन करेंगे.

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.