ब्रेकिंग -काठगोदाम के पास कलसिया नाले ने दिखाया तांडव ,परिवार को किया बेघर, प्रशासन ने यह किया काम

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटीडोटकाम

पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही लगातार बारिश से नदी नाले उफान पर है । लगातार तीन महीनों से जारी बारिश से पहाड़ी क्षेत्र में बहने वाले नाले अपने उफान पर हैं जिससे नदी नालों के किनारे रह रहे लोगों के दिलों में भय का माहौल व्याप्त है।

काठगोदाम के पास ऊपरी क्षेत्रों से आने वाले कलसिया नाले ने विगत 2 दिनों से अपना रौद्र रूप दिखाया हुआ है जिसकी वजह से वहां रह रहे लोगों की जान आफत में आ गई हैकलसिया नाले ने अपना रौद्र रूप दिखाते हुए एक मकान को जमींदोज कर दिया। जिससे यह परिवार बेघर हो गया।

प्रशासन की ओर से एडीएम प्रशासन अशोक जोशी और सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह ने मोर्चा संभाला हुआ है उन्होंने तत्काल वहां पहुंचकर पीड़ित परिवार को रेस्क्यू किया है पीड़ित परिवार को तहसील में सुरक्षित रखा है तथा उनके खाने व्यवस्था भी प्रशासन द्वारा कर दी गई है।

सिटी वाइस सिटी रिचा सिंह ने लोगों से अपील की है कि वह सावधान रहें और किसी के सनकी खतरे को देखते हुए प्रशासन को इसकी सूचना दें प्रशासन उनकी सुरक्षा के लिए सतर्क है कल से नाले के पास मकान के बहने से इसका जायजा लेने मेयर जोगिंदर पाल सिंह भी पहुंचे उन्होंने स्थिति का आकलन किया और अधिकारियों को पीड़ित परिवार की व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *