ऋषिकेश AIIMS में अलग अलग पदों पर निकली बंपर भर्तियां

ख़बर शेयर करें

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। Rishikesh AIIMS में खाली different posts को भरने की Recruitment प्रक्रिया शुरू हो गई है। पदों पर नियुक्ति के लिए एम्स ऋषिकेश की ओर से बड़े पैमाने पर भर्तियां निकाली गई हैं। भर्ती डायरेक्ट रिक्रूटमेंट, डेपुटेशन और कांट्रेक्चुअल बेसिस के आधार पर निकाली गई है। भर्ती संबंधी जानकारी और आवेदन प्रक्रिया की डिटेल के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें। एम्स ऋषिकेश की ओर से 73 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली गई है। अलग-अलग विभागों में प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर समेत तमाम खाली पदों को भरा जाना है। इसके अलावा फाइनेंशियल एडवाइजर, चीफ लाइब्रेरियन, सीनियर एनालिस्ट, हॉस्पिटल आर्किटेक्ट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, फाइनेंस एंड अकाउंट्स ऑफिसर, चीफ डाइटिशियन, डिप्टी चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर, चीफ मेडिकल सोशल सर्विस ऑफिसर, नर्सिंग सुपरिटेंडेंट, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, सिक्योरिटी ऑफिसर और एकाउंट्स ऑफिसर के खाली पदों को भी भरा जाना है।

  • Rishikesh AIIMS Recruitment for different posts Pic-01
  • इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 15 फरवरी से शुरू हो गई है। इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 31 मार्च रखी गई हैं।
  • Rishikesh AIIMS Recruitment for different posts Pic-02
  • ऑनलाइन आवेदन के बाद चयन समिति नियमों के अनुसार चयनित अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाएगी। इंटरव्यू के बाद ही चयन प्रक्रिया पूरी हो पाएगी।
  • Rishikesh AIIMS Recruitment for different posts Rishikesh AIIMS Recruitment for different posts Pic-03भर्ती के बारे में पूरी डिटेल, योग्यता और चयन प्रक्रिया के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए एम्स ऋषिकेश की वेबसाइट पर विजिट करें।
  • Rishikesh AIIMS Recruitment for different posts
  • Rishikesh AIIMS Recruitment for different posts Pic-04
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.