10 दिन से गायब मुस्तकीम का वन विभाग के कर्मचारियों को टुकड़ों में मिला शव

Ad
ख़बर शेयर करें

रामनगर इलाके से एक दिल दहलाने वाला वाक्य सामने आ रहा है।यहां पर कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के ढेला रेन्ज मे 10 दिन पूर्व गायब हुए मुस्तकीम का शव वन विभाग के कर्मचारियों को टुकड़ों मिला है। मौत की खबर से परिजनों मे कोहराम मच गया। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि मोहल्ला खताड़ी निवासी मुस्तकीम (42) 10 दिन पूर्व मेहनत मजदूरी का कार्य करने घर से गया था।
मामले में परिजनों द्वारा उक्त व्यक्ति को खोजने के लिए तहरीर दी गयी हैं। गुरुवार की सुबह ढेला जंगल में मृत अवस्था में शव मिला है। उन्होंने बताया कि बीते दिन बुधवार को ढेला जंगलों मे पुलिस व वन विभाग द्वारा मुस्तकीम को तलाश किया गया तो मुस्तकीम का मोबाइल बीड़ी माचिस और अन्य सामान बरामद हुआ था।

लेकिन, मुस्तकीम नहीं मिल पाया था।गुरुवार सुबह मृतक का पहले एक हाथ मिला था और बाद में पुलिस और वन विभाग ने जंगलों में तलाश की तो उसका शव बरामद हुआ। बाघ द्वारा व्यक्ति को मारकर घसीट कर ले गया हो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। शव सरकारी अस्पताल में पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुक्रवार की सुबह की जाएगी जाएगी।वहीं, दूसरी ओर कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के एसडीओ कुंदन सिंह खाती ने बताया कि गुरुवार की सुबह 10 दिन के गायब हुए मुस्तकीम नाम के व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में ढेला रेंज की हील कंपाउंड नम्बर आठ मे एक हाथ मिला और उसके बाद तलाश करने पर शव मिला है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पायेगा।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *